Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे रवि किशन ने कहा ‘सांसद बना तो योगी की खड़ाऊ रख कर करूँगा सेवा’

गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे रवि किशन ने कहा ‘सांसद बना तो योगी की खड़ाऊ रख कर करूँगा सेवा’

हिंदी और भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता और गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन ने कहा है कि यदि वे सांसद बनते है तो योगी की खड़ाऊ लेकर जनता कि सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर की गद्दी योगी आदित्यनाथ की है और इस पर किसी और का कोई हक़ नही है। रवि किशन भाजपा के प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार गोरखपुर आये थे। वे यहाँ गुरुवार को लखनऊ से आये थे। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि यदि उन्हें इस संसदीय सीट से सांसद बनने का मौका मिलता है तो वे योगी आदित्यनाथ की खड़ाऊ लेकर जनता की सेवा में लग जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। किसी की भी उपेक्षा नही की जायेगी। मुख्यमंत्री के द्वारा सभी के नाम दिए गए हैं। हर एक नेता, हर एक कार्यकर्ता और सभी जनता के दरवाज़े पर जायेंगे। जिसके घर जाएंगे उसी के घर का खाना खाएंगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान होटल का खाना नही खाएंगे। अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हार के डर से वे बौखला गए हैं। जया प्रदा पर आजम खान के द्वारा की गई टिप्पणी को भी रवि किशन ने उनकी बुरी मानसिक स्थिति बताया।

जब गुरुवार के दिन दोपहर में रवि किशन गोरखपुर पहुंचे तो वहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे बहुत गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और अपने जीवन में संघर्ष करके आगे बढ़े हैं। अपने पेशे को लेकर मज़ाक उड़ाए जाने की बात पर उन्होंने कहा ये उनका विषय है और वे कर्म को ही पूजा मानते हैं।

रवि किशन का नौसढ़ में भी फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने गोलघर काली मंदिर पहुँच कर माँ काली की पूजा-अर्चना भी की। बाद में उन्होंने वहां मौजूद सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। उन्होंने गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर वैदिक मंत्रों से पूजन भी किया। गौरतलब है कि गोरखपुर में 19 मई को वोट डलेंगे तथा परिणाम 23 मई को घोषित किये जायेंगे। फ़िलहाल प्रवीण कुमार निषाद यहाँ से सांसद है।

Loading...