Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

मंच पर भाषण दे रहे हार्दिक पटेल को एक व्यक्ति ने मारा झन्नाटेदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

मंच पर भाषण दे रहे हार्दिक पटेल को एक व्यक्ति ने मारा झन्नाटेदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शुक्रवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर में अपनी जन आक्रोश सभा को संबोधित करते हुए थप्पड़ मारा गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में पाटीदार नेता हार्दिक को एक मंच के ऊपर से रैली को संबोधित करते देखा जा सकता है, जिसके साथ अन्य नेता उनके पीछे बैठे नजर आते हैं। अपने संबोधन के दौरान जब हार्दिक पटेल अपनी रैली में आने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा कर रहे थे तभी एक आदमी ने अपने हाथ में एक कागज के साथ उनके दाहिने तरफ से उनके पास तक चला गया, और  जब तक कोई कुछ समझ पाता उसने थप्पड़ चला दिया।

ग़ौरतलब है की लोकसभा चुनाव शुरू होने के कुछ हफ्ते पहले ही हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हो गए थे और चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि, 2015 के दंगों के मामले में उनकी सजा के कारण उनपर चुनाव लड़ने पर रोक लग गई। इस रोक को खत्म करने के लिए वे गुजरात है कोर्ट भी गए पर उन्हें वहां से भी कोई राहत प्राप्त नहीं हो पाई।

बाद में उन्होंने खुद ही चुनाव लड़ने की अपनी योजनाओं को रद्द दिया और पार्टी के प्रचार कार्य में लग गए। इस बाबत वे गुजरात के कई क्षेत्रों में अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे थे और इसी कड़ी में वे शुक्रवार को भी इस रैली में पहुंचे थे, जहां पर उन पर हमला किया गया।

बता दें की हार्दिक के हाल फिलहाल में कई वीडियो सामने आये हैं।  इनमे एक वीडियो में कुछ लोग गुजराती भाषा में हार्दिक पटेल को 'टुकडे टुकडे गिरोह' से जोड़ते हुए नजर आ रहे थे।  इसके अलावा गुजरात चुनावों के वक़्त हार्दिक पटेल की एक सेक्स सीडी भी खूब वायरल हुई थी।

हार्दिक पटेल पर हुए हमले के एक दिन पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद एवं प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर भी कल जूता फेंका गया था। जीवीएल नरसिम्हा राव कल यानी गुरुवार को नई दिल्ली में अपनी पार्टी के मुख्यालय में जब संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे तभी एक व्यक्ति ने उन पर जूता फेंक दिया था।