Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

वर्ल्ड कप पर पाक द्वारा बनाए गए आपत्तिजनक ऐड पर पूनम पांडे ने ब्रा उतार कर किया विरोध

वर्ल्ड कप पर पाक द्वारा बनाए गए आपत्तिजनक ऐड पर पूनम पांडे ने ब्रा उतार कर किया विरोध

वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है। भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच हमेशा से ही सबसे बड़ा मैच माना जाता है। फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। हर बार की तरह इस बार भी पाकिस्तान की हार पर बनने वाला विज्ञापन “मौका मौका” खूब चल रहा है। इसी को देखते हुए पाकिस्तान ने भी भारत का मजाक उड़ाने के लिए एक घटिया विज्ञापन बनाया है। इस विज्ञापन वीडियो में पाक ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन का मज़ाक बनाया है।

इस विज्ञापन में नकली अभिनंदन को चाय पीते हुए दिखाया गया है और उनसे टीम इंडिया को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। इन सवालों पर नकली अभिनंदन का जवाब होता है, 'मैं आपको ये नहीं बता सकता।' उसके बाद वो जाने लगते हैं तो उनके हाथ से चाय का कप छीन लिया जाता है। इस वीडियो की भारतीय लोगों ने खूब आलोचना की है।

अब इसी वीडियो पर पूनम पांडे ने भी पाकिस्तान को बोल्ड अंदाज़ में जवाब दिया है। पूनम पांडे ने एक वीडियो बनाया है जिसमे पूनम बोलती हैं की ‘पाकिस्तानियों तुम हमारे वार हीरो का मजाक उड़ा रहे हो? तुम्हे कप चाहिए?’ इसके बाद वह अपनी ब्रा उतार कर कैमरे के सामने लाकर बोलती हैं ‘ये लो दी कप…. अब इसमे बैठकर चाय भी पी सकते है।’

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। इंस्टाग्राम पर भी पूनम पांडे के इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें की इसके पहले भी पूनम ने भारत की जीत पर एक बोल्ड अंदाज़ में फोटो शेयर किया था।