Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

नाबालिक लड़की के साथ मारपीट एवं छेड़छाड़ के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस ने की कार्रवाई

नाबालिक लड़की के साथ मारपीट एवं छेड़छाड़ के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस ने की कार्रवाई

आजकल देश में आये दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले का। जौनपुर जिले के जाफराबाद नामक गांव का वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में 2 लड़के एक नाबालिक लड़की के साथ ज़बरदस्ती मारपीट कर रहे है और उस लड़की के साथ गलत हरकत भी कर रहे थे। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने भी इस पर सज्ञान लिया और कार्यवाही की। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और पुलिस से आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग की है।

जानकारी दे दें कि यह वीडियो करीब तीन दिन पुराना है। इस वीडियो में एक युवक गांव में ही रहने वाली एक नाबालिक लड़की से बल पूर्वक गन्दी हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस युवक के साथ एक अन्य युवक भी है जो इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा है। यह वीडियो उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और पुलिस को भी कार्यवाही करने पर मजबूर कर दिया है। परिवारजनों की जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

जाफ़राबाद थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को दबिश देकर पकड़ा और इस पूरी घटना को लेकर जौनपुर के जिलाधिकारी अरविंद मलियप्पा बंगरी एवं जौनपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने एक संयुक्त प्रेसकॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी।  इस प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया की ‘जाफ़राबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक नाबालिक लड़की बकरी चराने के लिए गई हुई थी। बकरी चराते वक्त दो युवक हृदय निषाद उर्फ छठ्ठू पुत्र कैलाष निषाद एवं संदीप निषाद उर्फ कल्लू पुत्र गोमती निवासी मोथहाँ थाना जफराबाद जौनपुर में रहने वाले अपनी मोटर साइकिल से आये और गाड़ी का हार्न बजाते हुए उसकी लड़की से छेडछाड की और उपरोक्त घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इन दोनों युवकों को धारा 376/511/323/504 भादवि व 7/8 पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।