Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

BJP नेता की ‘बल्लेबाजी’ पर पीएम मोदी सख्त, बोले "किसी का भी बेटा हो पार्टी से निकाल दिया जाएगा"

BJP नेता की ‘बल्लेबाजी’ पर पीएम मोदी सख्त, बोले "किसी का भी बेटा हो पार्टी से निकाल दिया जाएगा"

कुछ समय पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी की सरेआम बल्ले से पिटाई कर दी थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। आखिरकार इसी मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्ती दिखाई है। पीएम मोदी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा की वह चाहे किसी का भी बेटा क्यों न हो, उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।

मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक चल रही थी। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए कहा की “मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता की इसके पीछे किसका बेटा है। किसी भी तरह का दुर्व्यवहार और घमंड बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी की मनमानी नहीं चलेगी। जिन लोगों ने उसे (आकाश) प्रोत्साहित किया, उन्हें भी पार्टी में रहने का हक नहीं है उन्हें पार्टी से निकाला देना चाहिए।’’

एएनआई के अनुसार, बीजेपी सांसद सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि विधायक आकाश विजयवर्गीय मामले में पीएम मोदी नाराज़ है। उन्होंने पार्टी के सभी सदस्यों को स्पष्ट संदेश दिया कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं है, चाहे वह कोई भी हो।

बता दें की बीते रविवार को आकाश विजयवर्गीय जमानत मिली थी।  रिहा होने पर आकाश ने कहा की - मैं जनता की सेवा करता रहूँगा। ऐसी स्थिति में जब पुलिस के सामने ही किसी महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने की नहीं सोच सकता था। मैंने जो भी किया, मुझे उसका अफसोस नहीं। मैं भगवान से प्रार्थना ज़रूर करुंगा कि वह दोबारा मुझे ऐसी बल्‍लेबाजी करने का मौका ना दे।