Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

बिहार के मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने की गिरिराज सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी

बिहार के मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने की गिरिराज सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी

लोकसभा चुनाव जिस तरह समाप्ति की ओर जा रहे है उसी तरह देश के राजनेताओं के भाषण का स्तर भी गिरता जा रहा है। हाल ही में बिहार के बक्सर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रामचंद्र यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मेधपुरा सांसद पप्पू यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा “प्रधानमंत्री को चाहिए कि वो नफरत की राजनीति करने वाले गिरिराज सिंह को मानव बम बना दे और पाकिस्तान ले जाकर छोड़ दें। ऐसे में वह एक साथ कई पाकिस्तानी आतंकियों का सफाया कर देंगे। वहीं खुद भी वह देश के काम आकर शहीद की श्रेणी में आ जाएंगे।”

इसके साथ सांसद पप्पू यादव ने केंद्र सरकार और भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भी निशाना साधते हुए कहा “नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि अगली बार जब वो सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो सारे नेताओं को प्लेन पर बांधकर दिखाने के लिए ले जायेंगे, लेकिन अब जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के श्राप देने से हेमंत करकरे जैसा देश भक्त मारा जा सकता है तब तो उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक करने की आवश्यकता ही नहीं है।“ और उन्होंने यह भी कह दिया कि साध्वी को कह कर पुरे पाकिस्तान को श्राप देकर आतंकियों को खत्म कर दिन चाहिए।

सांसद पप्पू यादव ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के बयान को आधार बनाकर बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा “चुनाव के बाद नीतीश कुमार यूपीए में चले जाएंगे। उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि बिहार के विकास के आधार पर और अपने स्वभाव के कारण नीतीश कुमार अपनी गलतियों को सुधारेंगे और फिर वह यूपीए में चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि लालू यादव के परिवार की गलतियों के कारण बीच में नीतीश कुमार नहीं जा पाए।”