Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

पीएम मोदी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा ‘जो जेल में हैं वे कमजोर सरकार चाहते हैं’

पीएम मोदी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा ‘जो जेल में हैं वे कमजोर सरकार चाहते हैं’

लोकसभा चुनावों को लेकर अलग अलग पार्टियों के बीच घमासान जारी है। लगभग सभी बड़े नेता देश भर में चुनावों सभाओं में प्रचार में मशगूल हैं। इसी दौरान आज एक चुनावी सभा में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव तथा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मंगलवार को हुई इस चुनावी जनसभा में मोदी ने कहा ‘जो जेल में हैं, जो जेल के दरवाज़े पर हैं, जो बेल पर हैं, जो बेल के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं, वे केंद्र में एक मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहते। ये चाहें कितनी भी कोशिश कर लें, कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो अभियान हमने चलाया हुआ है, उसकी रफ्तार धीमी नहीं पड़ेगी।’

अपने इस भाषण के माध्यम से मोदी ने चारा घोटाले में झारखंड के जेल में सजा भुगत रहे बिहार के प्रसिद्ध नेता लालू यादव पर कटाक्ष किया था। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में आगे कहा की ‘जो बड़े-बड़े शॉपिंग मॉल, फॉर्म हाउस खड़े हुए हैं, उसका भी हिसाब देना होगा। इनको गरीब का लूटा एक-एक पैसा लौटाना ही पड़ेगा।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “जिन लोगों ने इस महान भूमि की पहचान बदल दी थी, वे ये चुनाव केंद्र में सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ रहे। वे छटपटा रहे हैं किसी भी तरह से अपनी ताकत बढ़ाने के लिए।”

बता दें की यह जनसभा बिहार में आयोजित किया गया था और बिहार के लोगों का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा की ‘मैं बिहार के लोगों को सावधान कर रहा हूं। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है, बिहार में फिर से लूटपाट के दौर की वापसी। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी, हत्याएं, हर योजना में भ्रष्टाचार। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है, सूरज ढलने के बाद अपने ही घर मे कैद हो जाना, घुट-घुटकर जीना, पलायन के लिए मजबूर होना।”

Loading...