Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला “जय श्री राम बोलने वालों को जेल भेज रही हैं दीदी”

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला “जय श्री राम बोलने वालों को जेल भेज रही हैं दीदी”

जहाँ एक तरफ देश के कई हिस्सों में पांचवें चरण का मतदान चल रहा है वहीं छठे और सातवें चरण के लिए प्रचार अभियान भी जोर शोर से चलाये जा रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हल्ला बोला।

इस दौरान बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “दीदी ने चक्रवाती तूफान फानी पर भी राजनीति खेलने की कोशिश की है। मैंने ममता दीदी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका अहंकार ऐसा है कि उन्होंने मुझसे बात करने से इनकार कर दिया, मैंने फिर से कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि “दीदी इन दिनों इतनी निराश हैं कि वह भगवान के बारे में बात करना या सुनना भी नहीं चाहती हैं। स्थिति ऐसी है कि दीदी 'जय श्री राम' बोलने वालों को जेल भेज रही हैं।”

इससे पहले पीएम ऑफिस से आई ख़बरों के मुताबिक, ‘पीएम मोदी चक्रवात प्रभावित फानी का जायजा लेने ओडिशा में हैं। वहीं वे फानी से प्रभावित पश्चिम बंगाल में भी अधिकारियों के साथ बैठक कर हालात का जायजा लेना चाहते थे। अतः इसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से राज्‍य को पत्र भी लिखा गया था, लेकिन बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की अगुवाई वाली प्रदेश सरकार ने यह कहते हुए इस रिव्‍यू मीटिंग से इनकार कर दिया कि अधिकारी चुनाव की ड्यूटी में लगे हैं और ऐसी स्थिति में इस तरह की बैठक नहीं हो सकती।

Loading...