Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

नुसरत जहां के हनीमून की तस्वीरें वायरल; वेस्टर्न ड्रेस संग सुहाग की निशानी चूड़ा पहने आईं नजर

नुसरत जहां के हनीमून की तस्वीरें वायरल; वेस्टर्न ड्रेस संग सुहाग की निशानी चूड़ा पहने आईं नजर

बांग्ला अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की युवा नेता नुसरत जहां हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। कभी वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहीं तो कभी सिन्दूर लगाने और मंगलसूत्र पहनने को लेकर चर्चा में रहीं। बहरहाल अब एक बार फिर वे शादी के बाद अपनी हनीमून की तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

विवादों से दूर अपने पति निखिल जैन संग खूबसूरत वादियों में नुसरत जहां मना रही है अपना हनीमून। नुसरत ने इस दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत ने वेस्टर्न ड्रेस पहना हुआ है। हालांकि वेस्टर्न ड्रेस पहनने के बाद भी सुहाग की निशानी चूड़ा उन्होंने नहीं उतारा है। वेस्टर्न ड्रेस में शादी का चूड़ा पहने हुए नुसरत बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गौरतलब है की इसी साल 19 जून को तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन और नुसरत जहां की शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाज से हुई थी। इसके बाद जब नुसरत और निखिल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

जब नुसरत लोकसभा में शपथ ग्रहण लेने पहुंची तह उन्होंने साड़ी पहना हुआ था और साथ में मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था। इतना ही नहीं उन्होंने हाथों में चूड़ा भी पहना हुआ था। वह नई नवेली शादी हुई महिला की तरह ही शपथ ग्रहण के लिए पहुंची थी।

हालांकि मुस्लिम संगठनों ने उनके सिन्दूर लगाने और मंगल सूत्र पहने का विरोध किया था और उन पर फतवा भी जारी किया था। इसपर नुसरत ने भी जवाब दिया था और कहा था की वे सभी धर्मों का सम्मान करती हैं।

View this post on Instagram

Set the sun in style.....

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

View this post on Instagram

Paradise in your eyes in any paradise @nusratchirps

A post shared by Nikhil Jain (@nikhiljain09) on

Loading...