Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

Zomato से मुस्लिम डिलीवरी बॉय बदलने को कहने वाले अमित शुक्ला पर कमलनाथ सरकार करेगी कार्रवाई

Zomato से मुस्लिम डिलीवरी बॉय बदलने को कहने वाले अमित शुक्ला पर कमलनाथ सरकार करेगी कार्रवाई

फूड डिलीवरी का एक विवाद जोमैटो (Zomato) के गले की घंटी बन गया है। इस घटना के बारे में जबलपुर पुलिस ने संज्ञान लिया है। इस मामले में पुलिस ने अमित शुक्ल पर धारा 107/116 के तहत मामला दर्ज किया है। जबलपुर के एसपी अमित सिंह के अनुसार अमित शुक्ला ने सांप्रदायिक भावना को भड़काने वाला काम किया है। ग़ौरतलब है कि अमित शुक्ला ने जोमैटो (Zomato) से आर्डर सिर्फ इसलिए कैंसिल कर दिया था क्योंकि खाना देने के लिए आने वाला डिलीवरी बॉय मुस्लिम था। देखते ही देखते ये विवाद बहुत बढ़ गया और अब राष्ट्रीय स्तर पर इस पर बहस की जा रही है।

इस मामले में अब अमित शुक्ला की पत्नी ने भी बयान दे दिया है। उनकी पत्नी ने कहा कि वह घर पर नहीं थी इसलिए उसके पति ने जोमैटो से वेज खाना आर्डर किया था। जब उसके पति ने खाना डिलीवरी करने वाले का नाम देखा तो उसने डिलीवरी बॉय को चेंज करने का मैसेज भेजा। जब जोमैटो ने कहा कि वे डिलीवरी बॉय चेंज नहीं कर सकते तो उसने तुरंत आर्डर कैंसिल कर दिया। लेकिन आर्डर कैंसिल करने के बाद भी रिफंड नहीं करने के कारण विवाद बढ़ गया।

अमित शुक्ला की पत्नी सिमरन ने अपने पति का पक्ष लेते हुए कहा कि यदि कोई अपने धर्म और रीति रिवाज के अनुसार रह रहा है तो इसमें गलत क्या है? उसने कहा कि आजकल जोमैटो के डिलीवरी बॉय के वीडियो आते हैं जिसमें वे खाना खा लेते हैं। सिमरन ने जोमैटो के सीईओ पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वे इस तरह के डिलीवरी बॉय को अपने घर पर बुलाएँगे? सिमरन ने कहा कि वह अपने वकील से सलाह लेकर जोमैटो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेगी।

Loading...