Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

दुल्हन बनकर इस्लाम की शिक्षा देता है यह पाकिस्तानी धर्मगुरु, लोग बता रहे हैं पाक की राधे माँ

दुल्हन बनकर इस्लाम की शिक्षा देता है यह पाकिस्तानी धर्मगुरु, लोग बता रहे हैं पाक की राधे माँ

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे है जिसे देखकर हमें हसी भी आती और ग़ुस्सा भी। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तान का अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक धर्मगुरु दुल्हन बनकर इस्लाम की शिक्षा दे रहा है।

गल्फ न्यूज एशिया के अनुसार पाकिस्तान के सिंध प्रान्त के हैदराबाद में एक धर्मगुरु दुल्हन की तरह सज संवर कर इस्लाम की शिक्षा दे रहा है। यह शख्स अपनी दाढ़ी का रंग भी अलग अलग रखता है और अपने आस पास का वातावरण भी शादी के माहौल की तरह रखता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में इस धर्मगुरु ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है और मंच पर बेहद ही आराम से बैठा हुआ है। इस धर्मगुरु की ख्याति का अंदाज इससे लगा सकते हैं कि लोग नाचते हुए इसपर पैसे लुटा रहे है। इस धर्मगुरु के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है बस इसे रावलपिंडी की रेशम गलियों में देखा गया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई यूज़र्स मजे ले रहे है तो कई यूज़र्स ग़ुस्सा कर रहे है। पाकिस्तान में जो कंगाली का वातावरण बना हुआ है उसे देखकर कई यूजर्स लिख रहे है कि इतना पैसा इस पर लुटाने से अच्छा तो भूखे बच्चों को खाने के लिए यह पैसे दे देते। इस वीडियो को लेकर कई मुस्लिम संगठनों ने इसका विरोध किया है और इस धर्मगुरु पर कार्यवाही करने की मांग की है।

जानकारी दे दें कि भारत में इस तरह के बाबाओं की कमी नहीं है। स्वयं को देवी बताने वाली राधे माँ भी दुल्हन की तरह नाचती है और सोशल मीडिया पर लोग इसे पाकिस्तान की राधे माँ बता रहे है।

Loading...