Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

शोएब मलिक के बाद अब ये पाक क्रिकेटर बनेगा भारत का दामाद, करेगा हरियाणवी लड़की से शादी

शोएब मलिक के बाद अब ये पाक क्रिकेटर बनेगा भारत का दामाद, करेगा हरियाणवी लड़की से शादी

अब पाकिस्तान के मध्यम गति के तेज गेंदबाज हसन अली भी भारत की एक लड़की से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले 12 अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से ब्याह रचाया था। उन्होंने पाकिस्तानी रीति रिवाज़ों से हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में शादी रचाई थी।

पाकिस्तानी उर्दू अखबार में छपी खबर के मुताबिक हसन अली के हरियाणा की एक लड़की से प्रेम संबंध हैं। ख़बर में दावा किया गया है कि दोनों की शादी के लिए उनके परिवारों ने आपस में संपर्क भी कर लिया है। अख़बार का यह भी कहना है कि हसन अली से शादी के प्रस्ताव को लड़की वालों ने मंज़ूरी दे दी है। अगस्त के तीसरे सप्ताह में दोनों की शादी हो सकती है।

बताया जा रहा है कि लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है। इस मामले पर हसन अली का कहना है कि उनसे बातचीत तो चल रही है, लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है। जिस लड़की से हसन अली शादी करने जा रहे हैं वह हरियाणा के नूंह की रहने वाली है तथा उसका नाम शामिया आरजू है।

हालांकि, हसन अली ने ट्ववीट कर यह भी जानकारी दी है कि अभी उनका निकाह कन्फर्म नहीं है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा -

हसन अली से पहले शोएब मालिक वहारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से और मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान भी भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी कर चुके हैं। हालांकि बाद में मोहसिन खान का तलाक हो गया था।

बता दें की ये वही हसन अली हैं जो 22 अप्रैल 2018 को पंजाब की वाघा बॉर्डर पर भारतीय सेना के जवान के सामने अजीबो ग़रीब हरकत करते हुए देखे गए थे। यहाँ पर झंडा उतारने के समारोह के दौरान उन्होंने उटपटांग हरकत की थी।

Loading...