Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

मोदी का नाम सुन डर जाते हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, रातों को नहीं आती नींद

मोदी का नाम सुन डर जाते हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, रातों को नहीं आती नींद

पिछले महीने हुए पुलवामा हमले और फिर उसके जवाब में किये गए एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव अभी भी जारी है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अभी भी भारत से डरे हुए है। इमरान खान को लगता है की दोनों देशों के बीच अभी भी गुस्सा शांत नहीं हुआ है और भारत कभी भी पाक पर हमला बोल सकता है। उन्होंने कहा की भारत में चुनावों तक भारत और पाकिस्तान के बीच में तनाव बना रहेगा।

बता दे आजकल इमरान खान को रातों में नींद नहीं आती है। उन्हें हर समय हमले का डर सताता रहता है। इमरान खान ने कहा की पाकिस्तान पर अभी भी युद्ध का खतरा मंडरा रहा है। इमरान  खान ने कहा की “खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। कुछ ही दिनों में भारत में चुनाव होने वाले है। मोदी सरकार चुनाव के पहले एक और हमला कर सकती है। मोदी सरकार का कोई भरोसा नहीं है। हालांकि भारत की ओर से किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम तैयार हैं।”

असल में पाकिस्तान पुलवामा आंतकी हमले के बाद भारतीय एयर स्ट्राइक के बाद पूरी तरह से डरा हुआ है। जिसके कारण इमरान खान ने अफ़गानिस्तान सरकार की ओर से जताई गई कुछ चिंताओं के कारण इस्लामाबाद में तालिबान के साथ अपनी बैठक को टाल दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तालिबान से बैठक इसलिए टाल दी क्योंकि अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र ने इस आंतकी संगठन पर कई प्रतिबंध लगा रखे हैं। पाकिस्तान अपने इलाके में शांति बहाली के लिए तालिबान से वार्ता चाहता है लेकिन परिस्थितियां अभी नहीं बन पा रही हैं।

बता दे की अभी भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मंगलवार को भी पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाया कि उसने मलेशिया के पीएम का विमान भारतीय सीमा से नहीं गुजरने दिया।