Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

Ind Vs Pak मैच के दौरान जम्हाई लेते दिखे पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज, हुए ट्रोल

Ind Vs Pak मैच के दौरान जम्हाई लेते दिखे पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज, हुए ट्रोल

रविवार को इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट विश्व कप में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में फैंस का उत्साह चरम पर था। प्रत्येक भारतीय, साथ ही साथ पाकिस्तानी फैंस भी स्टेडियम की दर्शक दीर्घा में अत्यधिक उत्तेजना को महसूस कर रहे थे। मैच में भारत ने ज़बरदस्त खेल दिखा कर जहां जीत हासिल की वही पाकिस्तान के कप्तान सरफ़राज गलत वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। दरअसल मैच के दौरान एक वक़्त सरफ़राज अहमद कैमरे में जम्हाई लेते हुए नजर आये।

चिरपरिचित प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान का मैच हो और मैदान पर रोमांच बरकरार हो, ऐसे समय में अगर पाकिस्तान टीम का कप्तान जम्हाई लेते हुए नजर आता है तो इसका मज़ाक तो बनना ही चाहिए। हुआ भी ऐसा ही, क्रिकेट प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को sleep फील्डर अर्थात सोने वाला क्षेत्र रक्षक कहने लग गए।

कल मैच के दौरान से ही सोशल मीडिया पर सरफ़राज की फील्डिंग करते हुए जम्हाई लेते समय की तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे हैं और इन पर खूब सारे मजेदार मीम्स और चुटकुलों बनाए जा रहे हैं। ट्विटर पर भी लोग पाकिस्तानी कप्तान के अनप्रोफेशनल व्यवहार को लेकर उन्हें खूब ट्रोल करते नजर आए।

बहरहाल बता दें की मैच की शुरुआत में पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। जिसके बाद बल्लेबाजी करते हुए भारत ने शानदार शुरुआत की और रोहित शर्मा के शतक की मदद से टीम ने 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मैच दो बार बारिश की वजह से बाधित भी हुई पर आखिर में डकवर्थ और लुइस नियम के तहत भारत ने पाकिस्तान पर 89 रनों से जीत दर्ज की।