Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

नासिक के युवक ने अपने घर से 300 लीटर पानी चोरी होने की शिकायत कराई दर्ज

नासिक के युवक ने अपने घर से 300 लीटर पानी चोरी होने की शिकायत कराई दर्ज

गर्मी के कारण कई राज्यों में सूखा पड़ा है लोग पानी पानी के लिए तरस रहे है। ऐसे में पानी को लेकर कई विवाद और झगड़े भी सामने आते है। पानी के लिए मारपीट पर भी  उतर आते है। लेकिन पानी की सही कीमत तो पानी के नहीं होने पर ही आती है।

बता दे कि पानी को लेकर अब एक बहुत ही अनोखा मामला आया है। यह मामला महाराष्ट्र के नासिक का है। नासिक में एक शख्स ने अपने घर से पानी के चोरी होने की रिपोर्ट लिखवाई है। इसकी रिपोर्ट मनमाड पुलिस स्टेशन में दाखिल की गयी है। इस शख्स ने बताया है कि उसके घर के अंदर लगी हुई टंकी से पानी की चोरी हुई है। उसने बताया की करीब 300 लीटर पानी की चोरी हुई है।

प्रतीकात्मक फोटों 

मामले की जांच पुलिस निरीक्षक सुरेश कुमार धूसर कर रहे है उन्होंने बताया कि श्रावस्ती नगर निवासी विलास अहिरे ने यह आरोप लगाया है कि जल संकट के कारण विलास अहिरे ने अपने घर की छत पर 2 पानी की टंकियों में करीब करीब 500 लीटर पीने का पानी एकत्रित कर रखा था। लेकिन जब शनिवार को आहिरे ने अपनी टंकियों को देखा तो उसमे बहुत ही कम पानी शेष था। इसके बाद ही आहिरे ने टंकी से पानी चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। अब यह पानी सोने से भी कीमती हो गया है। जिसके कारण लोग सोने को छोड़कर पानी की चोरी करने लगे है।

बता दे की इस इलाके के सूखा पड़ा है, नासिक नगर निगम के अनुसार वहां पेयजल की आपूर्ति नियमित रूप से पूर्ण नहीं हो पा रही है। बारिश के कम होने से भी पानी की आपूर्ति में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...