Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

उत्तरप्रदेश के जौनपुर में जुआरी पति ने पैसे खत्म होने पर अपनी धर्मपत्नी को दांव पर लगाया

उत्तरप्रदेश के जौनपुर में जुआरी पति ने पैसे खत्म होने पर अपनी धर्मपत्नी को दांव पर लगाया

जुए की लत बहुत ही विनाशकारी होती है। हम अगर इतिहास के पन्नों को पलट कर देखेंगे तो महाभारत में भी पांडवों ने जुए में अपना सब कुछ खोया था और अंत में जब उनके पास कुछ नहीं बचा तो उन्होंने अपनी पत्नी द्रोपदी को भी दांव पर लगा दिया था। ऐसा ही कुछ इस कलयुग में उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले में हुआ है जहाँ एक जुआरी पति ने पैसे खत्म होने पर अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया और जब वह जुए में अपनी पत्नी को हार गया तो जीतने वाले उसके दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने कोर्ट में अर्जी दी है। कोर्ट को दी हुई अर्जी में उसने बताया कि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी। उसका पति शराबी और जुआरी है। वह घर पर ही उसके दोस्त और रिश्तेदार के साथ जुआ खेलता था। जुए और शराब में वो इतना डूब गया कि एक दिन जुआ खेलते समय जब उसके पास पैसे खत्म हो गये तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और वो इस दांव में भी हार गया। जुए में हारने के बाद आरोपी अनिल और अरुण ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

घटना से आहत होकर महिला अपने मायके चली गई। कुछ दिनों बाद पति भी महिला के घर पहुंच कर महिला से क्षमा माँगने लगा और आगे से ऐसा नहीं होगा यह कहकर उसे घर चलने का अनुरोध करने लगा। पति के मनाने पर पत्नी मान जाती है और अपने ससुराल जाने को तैयार हो जाती है। घर जाते वक्त रास्ते में पति गाड़ी रोकता है और गाड़ी में आरोपी अनिल और अरुण जबजस्ती घुस जाते और एक बार महिला के साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म करते है।

उपरोक्त कथन को पढ़कर एसीजेएम पंचम ने पति और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश दिया है। जफराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद इसकी एक कॉपी भी कोर्ट में पेश की गई है।

Loading...