Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

मोदी की गर्जना “आतंकवादियों को पता है अब गलती की तो मोदी उन्हें पाताल से भी ढूंढ कर मारेगा”

मोदी की गर्जना “आतंकवादियों को पता है अब गलती की तो मोदी उन्हें पाताल से भी ढूंढ कर मारेगा”

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम मोदी चुनावी रैलियां कर रहे है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भी चुनावी रैली की।  इस रैली में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा की उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा और आतंकवाद के मुद्दे में ढील दी है। उनकी जमकर आलोचना करते हुए पीएम मोदी जी ने कहा की जब भी पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराया जाता है तो भारत में कुछ लोगो को बहुत दुःख होता है जिसके लिए वह रोते भी है।

अपने भाषण में मोदी ने आगे कहा की आप खुद ही देख सकते है की जब सपा की सरकार उत्तरप्रदेश में थी साथ ही जब बसपा की सरकार थी या फिर उन दिनों को याद कीजिये जब कांग्रेस की सरकार दिल्ली में थी। उस समय हर जगह धमाके हुआ करते थे कभी लखनऊ में तो कभी अयोध्या में। काशी को भी इसका निशाना बनाया जाता था तो कभी रामपुर के CRPF कैंप पर हमला किया जाता था। बहुत मेहनत करके देश की एजेंसियां आरोपियों को पकड़ती थी लेकिन वोटबैंक की अपनी सियासत के कारण सरकारें उन्हें रिहा कर देती थी।

उन्होंने बोला की आप खुद ही देख सकते है की पिछले पांच सालों में धमाके नहीं हुए है क्योंकि आपने दिल्ली में एक साफ नीयत रखने वाला चौकीदार बिठाया है। इतना ही नहीं अब आतंकवादियों को पता है की यदि वह कोई गलती करते हैं तो मोदी उनको पाताल से भी ढूंढकर मारेगा।

उन्होंने कहा की जिस तरह से आपने इन पांच सालों में चौकीदार को समर्थन किया है उसके लिए मैं आपके लिए शीश झुकाता हूँ और कहा की संयुक्त अरब अमीरात ने आपके इस प्रधानसेवक को वहां का सर्वोच्च नागरिक सम्मान - ज़ायद मेडल देने की घोषणा की है।  इस विषय में मोदी ने कहा की मैं इस सम्मान के लिए यूएई की सरकार और वहां की जनता का तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूँ।