Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

मोदी का कमलनाथ पर तंज ‘कर्नाटक से मध्यप्रदेश शिफ्ट हो गया है कांग्रेस का एटीएम’

मोदी का कमलनाथ पर तंज ‘कर्नाटक से मध्यप्रदेश शिफ्ट हो गया है कांग्रेस का एटीएम’

गुजरात के जूनागढ़ में बुधवार के दिन पीएम मोदी ने चुनावी सभा में कांग्रेस को अपना निशाना बनाया। इस सभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एटीएम पहले कर्नाटक में हुआ करता था और अब मध्यप्रदेश में आते ही वहां मुख्यमंत्री के करीबियों के ठिकानों से बोरा भर-भर कर नोट निकले है।

बता दें की मध्यप्रदेश में 7-8 अप्रैल को मुख्यमंत्री के करीबियों के यहां छापेमार कार्रवाई की गयी थी। जिसमे 281 करोड़ के लेन-देन की बात उजागर हुई है। मोदी ने अपने भाषण में कहा, " गरीब बच्चों के मुँह का निवाला छीनकर कांग्रेस अपने नेताओं का पेट भरने में लगी है।

मोदी ने कहा की “गर्भवती महिलाओं हेतु भेजे गए पैसों को कांग्रेस लूट रही है। इससे पहले कर्नाटक को कांग्रेस ने अपना एटीएम बनाया था और अब मध्यप्रदेश उनका एटीएम बन गया। कांग्रेस केवल पैसा लूटने हेतु ही सत्ता में आती है।"

पीएम मोदी ने आगे कहा, ''जब कॉग्रेस सत्ता में थी तो देश में आए दिन धमाके होते थे। कांग्रेस ने 10 साल तक रिमोट कंट्रोल द्वारा सरकार चलाई। परंतु हमारी सरकार ने आतंकवाद के विरुद्ध कार्रवाई की है। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से हमने आतंकियों के नाक में दम कर दिया है। अपने सपूतों पर कांग्रेस को विश्वास नहीं, उन्हें तो जवानों की बहादुरी के सबूत देखने है। हमारी प्राथमिकता देश की सुरक्षा है। वे अपने ढकोसला पत्र में बोलते हैं कि सेना को निहत्था बनाएंगे, देश के टुकड़े-टुकड़े के नारे लगाने वालों को जमानत दिलाएंगे।''

जानकारी दे दें की पीएम मोदी आज के दिन 3 चुनावी सभाएं करेंगे। पहले जूनागढ़ फिर गुजरात के तापी और फिर गोवा में भी सभाएं करने वाले है।  गुजरात में 23 अप्रैल को वोट  डाले जाने वाले है और गोवा में 19 मई को वोट होंगे।  मोदी ने इससे पहले मंगलवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में और मैसूर के अतिरिक्त महाराष्ट्र के लातूर में ही चुनावी रैली को संबोधित किया था। जिसमे उन्होंने भ्रष्टाचार और आतंकवाद जैसे मुद्दों के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था।

Loading...