Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

बीजेपी के कार्यक्रम में मंत्री के सामने मंच पर जम कर चले लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी के कार्यक्रम में मंत्री के सामने मंच पर जम कर चले लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

लोकसभा चुनाव के माहौल में महाराष्ट्र के जलगांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें की लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार शाम करीब पांच बजे जलगांव के आलमनेर में भाजपा-शिवसेना कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी, जिसमें 50 से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र में जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी मौजूद थे। इसी दौरान यहाँ कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट शुरू हो गई।

बता दे इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ नेता और उनके समर्थक भी शामिल थे। इस दौरान यहाँ दो भाजपा नेता के बीच जलगांव लोकसभा की उम्मीदवारी को लेकर विवाद खड़ा हो गया जो बढ़ते बढ़ते मारपीट में बदल गया था । जिन दो भाजपा नेताओं के गुटों में मारपीट हुई, उनमें से एक पूर्व विधायक बीएस पाटिल थे तो दूसरा गुट भाजपा जिलाध्यक्ष उदय वाघ का था।

हुआ यूँ की दरअसल, भाजपा ने पहले स्मिता वाघ को जलगांव लोकसभा सीट का उम्मीदवार बनाया था लेकिन विवाद के चलते पार्टी ने उन्मेश पाटील को उम्मीदवार बना दिया। इसी बात से नाराज़ हो कर स्मिता वाघ के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिए। जिसके बाद वाघ के समर्थकों ने मारपीट चालू कर दी। इस मारपीट में गिरीश महाजन के सामने ही समर्थकों ने बीएस पाटिल के साथ धक्कामुक्की की और लात घूंसे मारे।

इसी दौरान गिरीश महाजन ने मारपीट शांत करने की कोशिश की लेकिन उन्हें भी इस विवाद में हलकी फुलकी चोट आयी। वाघ के समर्थकों ने बीएस पाटिल पर आरोप लगाते हुए कहा की उनके कहने पर ही स्मिता वाघ को टिकट नहीं दिया गया है।