Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

प्यार में शराब और ड्रग्स की लत में डूबे शाहिद कपूर, रिलीज़ हुआ ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर

प्यार में शराब और ड्रग्स की लत में डूबे शाहिद कपूर, रिलीज़ हुआ ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर

आखिरी बार ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नज़र आए शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म “कबीर सिंह” लेकर आ रहे है। अभी कुछ समय पहले शाहिद कपूर की फिल्म के टीज़र ने धमाका किया था। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। बता दे यह फिल्म साल 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक है। जिसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिकाओं में थी। ‘अर्जुन रेड्डी’ बनाने वाले संदीप रेड्डी वंगा ने ही इस फिल्म को भी डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी नज़र आएगी। ये दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में प्यार, पागलपन और दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर (कबीर) एक नशेड़ी और ज़िद्दी लड़के का किरदार निभा रहे है। वही कियारा आडवाणी (प्रीती) एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभा रही है। उड़ता पंजाब के बाद शाहिद एक बार फिर नशे में डूबे व्यक्ति के रोल में दिख रहे है।

फिल्म का ट्रेलर देख कर लगता है की फिल्म की कहानी 'अर्जुन रेड्डी' की पूरी तरह कॉपी है। शाहिद का लुक भी धासु है, बड़ी-बड़ी दाढ़ी में वे दमदार नज़र आ रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया है की शाहिद के जीवन में कैसे बदलाव आता है जब उनके प्यार कियारा की शादी किसी और से फिक्स हो जाती है और प्यार में पागल शाहिद तरह तरह के नशे करने लगते है और नशेड़ी बन जाते है ।

टीज़र की तरह फिल्म के ट्रेलर को ज़बरदस्त पसंद किया जा रहा है। लोग शाहिद की जमकर तारीफ कर रहे है। फैंस ने इसे शाह‍िद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म बता दिया है। इस फिल्म संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्टर किया है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज़ होगी।