Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की हुंकार, कहा “ममता दीदी दम है तो मुझे गिरफ्तार करो”

पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की हुंकार, कहा “ममता दीदी दम है तो मुझे गिरफ्तार करो”

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव 19 मई को होने है। ऐसे में सभी पार्टिया जोरो शोरो से जनसभाएं करने में लगी है। सभी नेता अपने विपक्ष पर शब्दों से निशाने लगाने लगे हुए हैं। इसी दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान ममता पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि मैं आज जय श्रीराम का उद्घोष  यहां कर रहा हूँ। यदि आपमें दम है तो मुझे ममता दीदी गिरफ्तार करो। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में वह तीन रैलियों को संबोधित करने वाले थे परन्तु उन्हें एक रैली के लिए इजाज़त नहीं दी गयी। आगे कहा की यदि पश्चिम बंगाल का गौरव फिर से वापस लाना है तो तृणमूल कांग्रेस सरकार को हमें जड़ से हटाना पड़ेगा इन्होंने घुसपैठियों को शरण दे रखी है।

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर भी वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल में सिंडिकेट टैक्स को भतीजा टैक्स में परिवर्तित कर दिया गया है।

पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा जाधवपुर में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को रैली की अनुमति नहीं दी गयी जिस कारण उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कथित अलोकतांत्रिक तरीक का निर्वाचन आयोग मात्र मूक दर्शक  बन गया है।

बीजेपी मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने जानकारी दी कि पार्टी इसका विरोध प्रदर्शन करेगी और साथ ही निर्वाचन आयोग को इसकी शिकायत भी करेगी। उन्होंने बताया कि सोमवार को अमित शाह की रैली जाधवपुर में होनी थी, वहां पर 19 मई को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मतदान होना है परन्तु अंतिम मिनट पर राज्य प्रशासन ने इसकी अनुमति देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने हेतु अनुमति दी गई थी फिर अंतिम क्षणों में इस अनुमति को वापस ले लिया गया। उन्होंने आगे बताया कि, 'यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य में इस तरह होने वाली घटनाओं और तृणमूल द्वारा किए जा रहे हिंसा के उपयोग के लिए निर्वाचन आयोग सिर्फ मूल दर्शक बन गया है।'

Loading...