Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

जम्मू -कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

जम्मू -कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

पिछले कई महीनो से चल रही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ रुकना का नाम ही नहीं ले रही है। माहौल इतना खराब है की आय दिन कई आतंकी मारे जा रहे है और सुरक्षाबल घायल हो रहे है। हाल ही में शनिवार की सुबह जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बिच फिर मुठभेड़ शुरू हो गयी है। जिसमे सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया।

बता दे अभी भी यह मुठभेड़ अनंतनाग के वेरीनाग में जारी है।मारे गए आतंकी की जानकारी मिल चुकी है।  बता दे उसका नाम आतंकी मोहम्मद इक़बाल है, जो जैश ए मोहम्मद का आतंकी था। उसमे जैश ए मोहम्मद से ही आतंकवादी की ट्रेनिंग ली थी।शनिवार सुबह जैसे ही अनंतनाग इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली तो उन्होंने सर्च अभियान छेड़कर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में आतंकियों ने भी सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने 1 आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबल अभी भी आतंकियों से डटकर मुकाबला कर रहे हैं।

फ़िलहाल अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दे इसके पहले भी पुलवामा के लसीपोरा में सेना को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली थी। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को ढेर किया।बता दे इस साल जून तक जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने 100 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया है, जो हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।

Loading...