Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

जगन रेड्डी की पार्टी के ईसाई नेता ने कहा “हिन्दू लड़की फसाओ एक लाख पाओ”

जगन रेड्डी की पार्टी के ईसाई नेता ने कहा “हिन्दू लड़की फसाओ एक लाख पाओ”

आजकल लव जिहाद के बहुत से मामले सामने आने लगे है जिसमे मुस्लिम संगठन कथित तौर पर मुस्लिम लड़कों द्वारा हिन्दू लड़कियों को झूठे प्यार में फसा कर उनसे शादी किया जाता है। उनका शारीरिक शोषण किया जाता और उसके बाद उसका धर्म परिवर्तन करवा कर उस लड़की को मुस्लिम बनने पर मजबूर किया जाता है। अभी ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले का भी सामने आया था जिसमे मुस्लिम युवक ने स्वयं को हिन्दू बताकर दो दो हिन्दू लड़कियों की जिंदगी तबाह कर दी है।

मुस्लिम संगठनों द्वारा फैलाये इस लव जिहाद के काम को ईसाई संगठन ने भी शुरू कर दिया है। हिन्दू लड़कियों को प्यार के जाल में फ़साने और उनसे शादी करके ईसाई बनाने पर इन संगठनों द्वारा पैसा देने का भी ऐलान किया गया है।

आंध्र प्रदेश में बहुसंख्यक हिन्दुओ ने बिना किसी भेदभाव के जगन मोहन रेड्डी की सरकार बना दी है। जगन मोहन रेड्डी एक ईसाई है और इनकी पार्टी भी ईसाई धर्म को मानती है या फिर आप यह भी कह सकते हैं कि YSRCP एक ईसाई पार्टी है। सरकार बनने के बाद इनकी पार्टी के ईसाई नेता ने सार्वजनिक रूप से यह ऐलान भी किया है कि ‘हिन्दू लड़की को फंसाओ, 1 लाख रुपए इनाम पाओ, साथ ही सुरक्षा इत्यादि सब मिलेगा।’ YSRCP के नेता सरिपेल्ला राजेश ने यह जो ऐलान किया है उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमे आप देख सकते है कि किस तरह एक ईसाई नेता इस प्रकार का अपील कर रहा है।

उपरोक्त कथन को कहने वाले जगन मोहन रेड्डी की पार्टी के ईसाई नेता सरिपेल्ला राजेश ने अपने ईसाई लड़कों से अपील की है कि जो भी ईसाई लड़का हिन्दू लड़की को अपने प्यार में फसा कर उससे शादी करेगा और उसे ईसाई बनाएगा उसे 1 लाख रुपये का इनाम मिलेगा साथ ही पूर्ण रूप से सुरक्षा भी मिलेगी।