Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

हरभजन और लक्षण आये गौतम गंभीर के समर्थन में कहा ‘गौतम कभी ऐसा नहीं कर सकते’

हरभजन और लक्षण आये गौतम गंभीर के समर्थन में कहा ‘गौतम कभी ऐसा नहीं कर सकते’

आप पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने गौतम गंभीर पर  आपत्तिजनक पर्चे बांटे जाने का आरोप लगाया है । इस विवाद में अब पूर्वी दिल्ली से बीजेपी कैंडिडेट और पूर्व क्रिकेटर  गौतम गंभीर के पक्ष में क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने भी प्रतिक्रियाएं दी है।

उनके समर्थन में ट्वीट करते हुए हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा है कि गौतम ऐसा नहीं है कि वह किसी महिला के लिए गलत कहें । इसके लिए वह हारने से भी पीछे नहीं हटते।हरभजन सिंह ने इस मसाले में आश्चर्य जताया और कहा कि , "गौतम गंभीर के विषय में कल को हुए घटनाक्रम के बारे में मैं हैरान हूं, उन्हें मैं बहुत ही अच्छे से जानता हूं, वह महिलाओं के लिए कभी भी अपशब्द नहीं कह सकते हैं, वह जीते हैं या फिर हारे हैं ये एक अलग मसला है परन्तु यह आदमी इन सब चीजों से भी ऊपर है”

जब गौतम गंभीर राजनीती में शामिल हुए तो उस समय भी हरभजन ने उन्हें बधाई दी थी। इसके अलावा वीवीएस लक्ष्मण ने भी कहा कि वह दो दशकों से गौतम गंभीर को जानते हैं और वह गौतम के चरित्र, ईमानदारी और महिलाओं के प्रति सम्मान की गारंटी भी दे सकते हैं।

जानकारी दे दे। की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुरुवार को आतिशी और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बोला था की गौतम गंभीर की तरफ  से दिल्ली में एक बहुत ही अभद्र पूर्ण पर्चा बंटवाया गया है. इस पर्चे में आतिशी के खिलाफ गलत टिप्पणी की गयी है।

इस मसले में  गौतम गंभीर ने इन आरोपों को  नकारते  हुए कहा है कि यदि इन आरोपों को आम आदमी पार्टी साबित कर देता है तो वह वह राजनीति को छोड़ने को तैयार है । गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि , "मैं एक महिला, वह भी अपनी सहयोगी के अपमान करने के अरविंद केजरीवाल के कृत्य का निंदा करता हूं. और यह सब महज चुनाव जीतने के लिए?"