Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, ऑपरेशन अभी भी है जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, ऑपरेशन अभी भी है जारी

पुलवामा हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव रुकने के नाम ही नहीं ले रहा है। पिछले एक महीने से आतंकवादी और भारतीय सेना के बीच आए दिन मुठभेड़ हो रही है।बता दे की जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल ऑपरेशन ऑलआउट चला रहे हैं। ऑपरेशन ऑलआउट के तहत दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार की सुबह दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों को गहंड इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

जम्मू कश्मीर से लगातार कई दिनों से आतंकवादियों के छुपने की खबर आ रही है। जिसके चलते सूरक्षाबलों के जवानों ने एक सीक्रेट ऑपरेशन ऑलआउट चलाने का सोचा था। आतंकवादियों के छुपने की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को चारों तरफ से घेर लाया था। इस कार्रवाई में सेना की 34 आरआर टुकड़ी और एसओजी शोपियां एक साथ लगी थीं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया की सेना को आतंकवादी के छिपे होने खबर मिलते ही शनिवार सुबह से सर्च ऑपरेशन जारी किया गया।सर्च के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। अधिकारी ने बताया जवाबी हमला करते हुए सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। खबर आयी है की वहां और आतंकवादी छुपे हो सकते इसलिए ऑपरेशन अभी भी जारी है।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी आतंकियों की सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ हुई थी जिसमें दो आतंकी मारे गए थे। मारे गए हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों में से एक एम.टेक का छात्र था। दूसरे आतंकी की पहचान शोपियां जिले के कीगम गांव के निवासी बिलाल अहमद के रूप में हुई।