Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

अक्षय कुमार से बातचीत में मोदी ने ली ट्विंकल पर चुटकी, ट्विंकल ने भी ट्वीट कर किया रिप्लाई

अक्षय कुमार से बातचीत में मोदी ने ली ट्विंकल पर चुटकी, ट्विंकल ने भी ट्वीट कर किया रिप्लाई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया।इंटरव्यू के बाद से ही अक्षय कुमार चर्चा में बने हुए है। इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें की गई हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कई किस्से शेयर किए। पहली बार किसी एक्टर या बड़े सेलिब्रिटी के सवालों पर देश की जनता को किसी पीएम की जिंदगी के पहलुओं को जानने का मौका मिला है।

इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय ने मोदी से पूछा की आप सोशल मीडिया पर कितना टाइम व्यतीत करते है तो मोदी ने कहा - मैं जरूर देखता हूँ, उससे मुझे बाहर की बहुत प्रकार की जानकारियाँ मिलती हैं और मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी देखता हूं। कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर तो उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में बड़ी शांति होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा इसलिए आपको आराम रहता होगा, तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूं।

इसके बाद मोदी ने कहा की ‘शायद ट्विंकल को यह पता नहीं उनके नाना चीनू भाई से बहुत पहले मिल चूका हूँ। मोदी के इस जवाब के बाद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सामने आ गया है। ट्विंकल ने ट्वीट करके लिखा की - ‘मैं इसको पॉजिटिव तरीके से देखती हूं, प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से वाकिफ हैं बल्कि मुझे पढ़ते भी हैं।'

बता दे ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर राजनैतिक मुद्दों पर पर अक्सर अपनी राय देती रहती है। इस वजह से वह सुर्ख़ियों में बनी रहती है।