Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

उत्तरप्रदेश में पतली गर्लफ्रेंड के चक्कर में मोटी पत्नी को युवक ने दे दिया तीन तलाक

उत्तरप्रदेश में पतली गर्लफ्रेंड के चक्कर में मोटी पत्नी को युवक ने दे दिया तीन तलाक

आज के जमाने में मोटापे की समस्या होना एक आम बात है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है की पत्नी मोटापे से परेशान होकर किसी पति ने अपनी पत्नी को तलाक दिया है? हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला उत्तरप्रदेश में सामने आया है। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी से तीन तलाक का एक अजीब मामला सामने आया है। यहाँ पति ने अपनी पत्नी को इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह मोटी थी।

पीड़ित महिला ने सोमवार को एसपी से मुलाकात कर पूरा मामला बताया। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता का नाम शाहीन है जो लखीमपुर-खीरी फरधान थाना क्षेत्र की रहने वाली है। शाहीन ने शिकायत करते हुए बताया की उसका ससुराल थाना पसगवां क्षेत्र में है। उसके पति ने उस पर मोटी होने का आरोप लगाया और तलाक, तलाक, तलाक कह कर तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं शाहीन ने ससुराल वालों पर घर से निकाल देने का भी आरोप लगाया है।

शाहीन ने आगे बताया की उसकी पांच साल की बेटी है। वह जब भी अपनी बेटी के साथ ससुराल जाती है तो उसके साथ वहां मारपीट होती है और बार बार तलाक देने की धमकी भी मिलती है। इसके अलावा शाहीन यह भी आरोप लगाया है की उसके पति के किसी पतली महिला के साथ संबंध भी है। इसलिए वो मुझे तलाक देना चाहता हो।

आज तक के न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार शाहीन ने कहा की “मेरा पति मुझसे कहता है कि तुम बहुत मोटी हो और मुझे अच्छी नहीं लगती, मुझे पत्नी के तौर पर कोई दूसरी लड़की चाहिए इसलिए हम तलाक दे रहे हैं।” हालाँकि शाहीन ने कहा की वो ऐसे वैसे तलाक को नहीं मानती इसलिए पति के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करवाने आयी है। बता दें की आरोपी के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है जल्द ही आगे इस पर करवाई की जाएगी।