Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

मोदी की टी-शर्ट पहनकर राहुल गांधी के पोस्टर लगाते युवक पर भड़क गए काँग्रेसी नेता

मोदी की टी-शर्ट पहनकर राहुल गांधी के पोस्टर लगाते युवक पर भड़क गए काँग्रेसी नेता

कांग्रेस कार्यकर्ता हर बार कुछ ना कुछ ऐसी हरकत कर बैठते है की सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ाई जाती है। हाल ही में कांग्रेस की एक ऐसी हरकत सामने आयी है जिसे देख आप हसने पर मजबूर हो जायेंगे। शुक्रवार को जयपुर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में एक रोचक नजारा देखने को मिला।

दरअसल हुआ ऐसा कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा बुद्धिजीवी वर्ग के साथ संवाद और प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। कार्यक्रम से पहले यहाँ तैयारियां हो रही थी और मंच सजाये जा रहे है। हर जगह फूल और पोस्टर लगाए जा रहे है। उसी दौरान वहां कुछ युवक पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम की टी-शर्ट पहने हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पोस्टर लगाते हुए नजर आए। यह देख कर कांग्रेस नेता भड़क गए और उस युवक को वहां से भगा दिया।

उस मज़दूर ने 16 जनवरी, 2018 को बाड़मेर में आयोजित हुए बाड़मेर रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल परियोजना के शुभारंभ के दौरान तैयार करवाई गई टी-शर्ट पहन रखी थी। इस टी शर्ट पर योजना के नाम के साथ बड़े अक्षरों में पीएम मोदी का नाम लिखा हुआ था। इस दौरान मीडिया ने यह फोटो कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही और लोग इसका खूब मजाक उड़ा रहे है।

यह घटना को देखकर ऐसा लग रहा है की कांग्रेस मोदी के नाम इतना डरी हुई है की उन्हें मोदी के नाम की टीशर्ट से भी जलन होने लगी है।