Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

वायरल वीडियो: गर्मी से तंग आये पति को पत्नी ने नवरत्न तेल में तले पकोड़े खिलाए

वायरल वीडियो: गर्मी से तंग आये पति को पत्नी ने नवरत्न तेल में तले पकोड़े खिलाए

अभी कुछ दिनों से गर्मी इतनी बढ़ गई है कि मानो अपने सारे पुराने रिकॉर्ड वो इसी साल तोड़ देगी। गर्मी का कहर कुछ इस तरह है कि खाने का तो मन ही नहीं करता सिर्फ ठंढे पानी के भरोसे काम चल रहा है। गर्मी तो अपना कहर बरपा रही है वही दूसरी तरफ इतनी गर्मी में भी टिक टॉक और अन्य वीडियो एप्लीकेशन के द्वारा वीडियो बना बना कर लोगो पर हसी का कहर बरपाया जा रहा है।

बता दें कि टिक टॉक जैसी कई वीडियो एप्लीकेशन है जिससे आप वीडियो बना कर शेयर कर सकते है। यह एप्लीकेशन लोगों तक आपके टैलेंट को भी पहुँचता है। हाल ही में टिक टॉक पर वीडियो बनाने वाली एक लड़की के टैलेंट को देखकर टी सीरिज़ ने उसे हायर कर लिया हैं। यह जितना फ़ायदेमंद है उतना ही घातक भी है, टिक टॉक पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले एक लड़के की हत्या भी कर दी गई थी।

आपको जानकारी दे दें कि अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पत्नी अपने पति के लिए खाना बनाती है। जब पति अपने घर आता है और पत्नी से पूछता है कि खाने में क्या बनाया है तो पत्नी पति से कहती है “आज मैंने आपके लिए खाने में स्पेशल बनाया है, जिसे खाने से आपको खाना गर्म नहीं लगेगा।” तब पति ने उत्सुकता से पूछा क्या बनाया है खाने में तो पत्नी जवाब देती है “मैंने आपके लिए नवरत्न तेल के पकोड़े बनाये है।” इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 80 लाख बार देखा जा चुका है।

अरे यह क्या बना दिया 😄😄😜😜

Posted by Pure Punjabi Pb on Thursday, May 2, 2019

आप उपरोक्त वीडियो को देखोगे तो आप ज़रूर कहोगे की भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। टिक टॉक के आने के बाद आज आम आदमी भी अपने आप को सुपर स्टार समझने लगा है।

Loading...