Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

World Cup: गेंदबाज़ को बीच में रोक कर बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते दिखे धोनी

World Cup: गेंदबाज़ को बीच में रोक कर बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते दिखे धोनी

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वार्म-अप मैच में भारत ने बांग्लादेश को 95 रन से हराकर वर्ल्ड कप से पहले मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की। मैच में अपनी बल्लेबाज़ी के दौरान धोनी ने कुछ ऐसा कारनामा किया जिसको देखकर आप भी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस कारनामे के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अक्सर हमने धोनी को इंडियन टीम की फील्डिंग सेट करते देखा होगा चाहे वो कप्तान हो या न हो। लेकिन क्या अपने कही सुना है की किसी प्लेयर ने विरोधी टीम को फील्डिंग करने की सलाह दी हो? ऐसा ही कुछ धोनी ने कर दिखाया है। हुआ यूँ की जब धोनी बल्लेबाज़ी कर रहे थे और उनके सामने शब्बीर रहमान गेंदबाज़ी करने जा रहे थे, तभी धोनी स्टंप छोड़कर अलग हुए। शब्बीर ने जब पूछा कि क्या हुआ तो धोनी फील्ड पर खड़े एक फील्डर को सही जगह बताने लगे। इस पर शब्बीर भी हंस पड़े और कमेंटेटर्स भी।

यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।लोग महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफ कर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “वर्ल्ड कप में ऐसा अब तक नहीं देखा था। धोनी है तो मुमकिन है।” बता दें की धोनी भले ही इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान नहीं हो फिर भी कई सारे मैचेस में धोनी पूरी टीम की फील्डिंग सेट करते नज़र आते है। यहाँ तक की कप्तान विराट कोहली भी मैच के दौरान धोनी से सलाह लेते रहते हैं।

बता दें की धोनी इस वार्म अप मैच में धुआंधार बल्लेबाज़ी करते दिखे। धोनी ने 78 गेंद पर 113 रन की पारी खेली। उन्होंने 8 चौके और 7 छक्के लगाए। इसके अलावा केएल राहुल ने 99 गेंदों पर 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 108 रन बनाए।

Loading...