Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

अजय देवगन को हुआ 26 साल छोटी लड़की से प्यार, जाने क्या हुआ जब बताया अपनी वाइफ को

अजय देवगन को हुआ 26 साल छोटी लड़की से प्यार, जाने क्या हुआ जब बताया अपनी वाइफ को

आज अजय देवगन का जन्मदिन है और दुनिया भर से उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं l आज बॉलीवुड के सिंघम 50 साल के हो गए है। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अजय कोई एक्शन या फिर सीरियस ड्रामा करते नहीं बल्कि वे एक बार फिर कॉमेडी के जरिए लोगो का दिल जितने आ रहे है। अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी हाफ सेंचूरी पूरी हो गई। मेरी तरफ से छोटा सा गिफ्ट, दे दे प्यार दे का ट्रेलर।

3 मिनट 17 सेकंड के इस ट्रेलर में रोमांस, फ़न, मस्ती, ड्रामा और कॉमिडी सबकुछ है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी एक 50 वर्षीय आदमी आशीष (अजय देवगन) की है जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की आयशा (रकुल प्रीत) से प्यार के चक्कर में पड़ जाता है और उससे शादी करना चाहता है। कहानी में मजा तब आता है जब अजय की एक्स वाइफ तब्बू का सामना रकुल से होता है। फिल्म की कहानी बड़ी मजेदार लग रही है। ट्रेलर देख के कहा जा सकता है फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और खूब ड्रामा देखने को मिलेगा।

इसके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, जिम्मी शेरगिल और आलोक नाथ का भी अहम रोल है l फिल्म की कहानी लव रंजन ने लिखी है यह वही हैं जिसने फिल्म प्यार का पंचनामा सिरीज़ की कहानी लिखी और निर्देशित की थी। लव रंजन की आखरी मूवी सोनू के टीटू की स्वीटी थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ठीक उसी तरह फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की कहानी भी इंट्रेस्टिंग लग रही है।

बता दे की इसके अलावा निर्माता लव रंजन फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के बाद अजय देवगन और रणबीर कपूर को लेकर भी एक फिल्म बनाने वाले है। टोटल धमाल के बाद अजय की ये लगातार दूसरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। दे दे प्यार दे इस साल 17 मई को रिलीज हो रही है।