Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

रैली में खाली पड़ी कुर्सियों की फोटो लेते पत्रकार की काँग्रेसी कार्यकर्ताओं ने की धुनाई

रैली में खाली पड़ी कुर्सियों की फोटो लेते पत्रकार की काँग्रेसी कार्यकर्ताओं ने की धुनाई

तमिलनाडु के विरुद्धनगर में कांग्रेस द्वारा जारी किये घोषणापत्र की जानकारी देने के लिए प्रदेश कार्यकारी समिति ने एक जनसभा आयोजन किया था। इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी एस अलागिरी ने सभी कार्यकर्ताओं और पत्रकार को आमंत्रित किया था। इस बैठक में कार्यकर्ताओं की संख्या कम होने की वजह से वहां कुर्सियां खाली रह गयी थी। जिसकी वहां मौजूद पत्रकार ने फोटों ली थी। जैसे ही वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को यह पता चला उन्होंने उस पत्रकार की पिटाई करना शुरू कर दी।

इस पूरे घटनाक्रम में पत्रकार ने कहा “सर, हम तो आने ही नहीं वाले थे, कांग्रेस वाले फोन करके धमकी देकर बुलाए, हमको भी पता था कि कौन आएगा इनकी मीटिंग में।” इन्होंने पहले पोट्रैट और केंडिड फोटो लेने को कहा उसके बाद गेट पर कुछ फोटो ली थी और जैसे ही अंदर आकर खाली कुर्सियों की फोटों ली इन कार्यकर्ताओं ने पीटना शुरू कर दिया।

पत्रकार की पिटाई के बाद कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिए बेतुके बयान

  • एक कार्यकर्ता से पूछा तो उन्होंने जवाब दिया “दिमाग खराब तो नहीं है तुम्हारा, तुम खाली कुर्सी की फ़ोटो ले रहे हो तो राहुल जी को पता नहीं लग जाएगा कि हम लोग भी सभा में नहीं बैठे थे।”
  • दूसरे कार्यकर्ता से पूछा तो उसने बताया “हमने सभी कार्यकर्ताओं को फ्री लंच का लालच देकर यहां बुलाया था। ये लोग इतने बदमाश हैं कि लंच करके पीछे वाले दरवाज़े से निकल लिए। तुम लोग फ़ोटो खींच रहे हो तो हमको फोटो दे देना, देखते हैं कि वे कौन कौन हैं जो लंच खाकर पीछे से निकल लिए।”
  • तीसरे कार्यकर्ता ने धमकी दी कि ये फोटो किसी और के पास न जाए अगर ये राहुल बाबा तक पहुंच गयी तो वो हमारी क्लास ले लेंगे। बाद में इस फोटो में फोटोशॉप से एडिट करके भीड़ की फोटो डाल दी जाएगी।