Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

तेलंगाना के कांग्रेस विधायक ने भाजपा में शामिल होने के दिए संकेत

तेलंगाना के कांग्रेस विधायक ने भाजपा में शामिल होने के दिए संकेत

अपने 18 विधायकों के सत्तारूढ़ दल टीआरएस में शामिल होने के बाद के संकट का सामना करते हुए, तेलंगाना में कांग्रेस को एक और झटका लग सकता है। बता दें की नलगोंडा के पास मुनुगोड के कांग्रेस विधायक, कोमाटेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने रविवार को तेलंगाना में ही नहीं बल्कि पूरे देश में पार्टी की मौजूदा स्थिति पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा की देश भाजपा के अंतर्गत ही प्रगति करेगा।

बता दें की नलगोंडा जिले के एक प्रभावशाली नेता, रेड्डी भाजपा में शामिल हो सकते हैं, उन्होंने इस बाबत कहा है कि वह अपने भविष्य के संभावनाओं पर निर्णय लेने के लिए अपने समर्थकों से मिलेंगे।

राज्य भाजपा के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने रविवार को कहा कि ऐसे केवल रेड्डी ही नहीं हैं जो प्रदेश में भाजपा को मजबूत करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के हाथों उनका पार्टी में स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि सांसद और विधायक सहित कई नेता राज्य में भाजपा से संपर्क कर रहे थे और पार्टी में शामिल होने के इच्छुक लोगों की एक सूची पहले ही राष्ट्रीय नेतृत्व को भेज दी गई थी, जो अब इस पर निर्णय लेगी।

कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने रेड्डी की टिप्पणी को भाजपा की व्यक्तिगत राय बताया और कहा कि पार्टी आलाकमान विधायक की इन टिप्पणियों पर निर्णय लेगा। उन्होंने कहा, "यह उनकी निजी राय है। अगर किसी को लगता है कि बीजेपी प्रदेश में एक विकल्प होगा, तो यह केवल एक मिथक है।

हालांकि, रेड्डी और भाजपा नेता राम माधव के बीच कथित मुलाकात के बारे में अनभिज्ञता जताते हुए विक्रमार्क ने कहा कि राज्य में कुछ राजनीतिक हलचल हो रही है। मैं मीडिया रिपोर्टों के आधार पर उस पर बात नहीं कर सकता।