Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

कांग्रेस विधायक के नागिन डांस का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

कांग्रेस विधायक के नागिन डांस का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

चुनाव के समय नेता रैली करते हैं, भाषण देते हैं, विरोधी पार्टियों पर हमले करते हैं या फिर लंबे चौड़े वादे करते हैं। लेकिन चुनावी माहौल में अपनी रैली में ही कोई नेता नाचने लगे ऐसा आम तौर पर नही होता है ।  पर अब ये काम किया है कर्नाटक के कांग्रेस विधायक एम बी टी नागराज ने। होसकोट में एक चुनावी रैली में जब नागिन धुन बजी तो कांग्रेस के ये नेता खुद पर कंट्रोल नही कर पाये और समर्थकों के साथ नाचने लगे। उनके नागिन डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने इसका मज़ाक उड़ाया तो किसी ने इसे इसकी आलोचना की।

विधायक की इस हरकत की वजह से ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि “अब यही देखना बाकि रह गया क्या?”, तो किसी ने कहा “23 मई तक ख़ुशी मना लो”। ट्विटर के एक अन्य यूजर ने ये भी लिखा “नाग नागिन अपने मानव अवतार में!” एक यूजर ने तो नागिन डांस करने वाले कांग्रेस विधायक नागराज से नागमणि की ही मांग कर डाली। एक ट्विटर यूजर ने यह भी पूछा कि कहीं आप सोनिया गांधी को तो प्रसन्न नही कर रहे हो।

एम बी टी नागराज कर्नाटक सरकार में आवास मंत्री हैं वे बैंगलोर से 27 किलोमीटर दूर कोसकोट में एक चुनावी रैली कर रहे थे। इस रैली में एक बैंड को बुलाकर बॉलीवुड के गाने बजाये जा रहे थे। इस रैली में जब अचानक नागिन धुन बजी को कांग्रेस के विधायक जोश में आ गए और थिरकने लगे।

कांग्रेस के विधायक नागराज कर्नाटक की चिक्कबल्लपुर लोक सभा सीट के लिए केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोयली के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। थोड़ी देर तक थिरकने के बाद उनके समर्थकों ने उन्हें उम्र का लिहाज करते हुए रुकने को कहा। ग़ौरतलब है कि उनकी उम्र 67 वर्ष है और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स के अनुसार वे 1000 करोड़ की संपत्ति के साथ देश के सबसे अमीर विधायक हैं।