Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कहा “मोदी ने कराया पुलवामा हमला ताकि चुनाव में फायदा ले सके”

कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कहा “मोदी ने कराया पुलवामा हमला ताकि चुनाव में फायदा ले सके”

पुलवामा आतंकी हमले के लगभग दो महीने बाद भी मुद्दे पर सियासी बयानबाजी जारी है। चुनावी मौसम में विपक्षी दल बार बार पुलवामा हमले को लेकर बयान बाज़ी कर रहे है की पुलवामा के जरिए सत्ता हासिल करने की कवायद की गई है। पुलवामा हमले को लेकर अब उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने बड़ा बयान दिया है। कुरैशी ने विवादित बयान देते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

अजीज कुरैशी ने दावा किया है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश थी। उन्होंने कहा कि मोदी पुलवामा के शहीदों की चिताओं से राजतिलक करना चाहते हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक अजीज कुरैशी ने पुलवामा मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपने प्लान करके पुलवामा हमले को अंजाम दिलाया ताकि आपको मौका मिले। लेकिन जनता समझती है। अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें तो जनता नहीं करने देगी।

इसी दौरान अजीज कुरैशी ने बीजेपी के नेताओं पर भी खूब निशाने साधे। उन्होंने कहा बीजेपी ने नौजवानों के जीवन को बर्बाद कर दिया और बीजेपी में नपुंसक लोगों ने अपने ही क्षेत्र के कारखाने बंद करा दिए। इन्हें वोट मांगने का क्या हक है।फिर कुरैशी ने कहा कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस 20 से ज्यादा सीटें जीतेंगी।