Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

शूजित सिरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में साथ काम करेंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना।

शूजित सिरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में साथ काम करेंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं।ये दोनों शूजित सिरकार की नई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' नज़र आएंगे। शूजित  इससे पहले भी दोनों एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं। शूजित सरकार ने फिल्म 'विक्की डोनर' में आयुष्मान के साथ और फिल्म 'पिकू' में बिग बी के साथ काम किया था। दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी।

सुजीत ने कहा अब मैं बच्चन जी और आयुष्मान को साथ लेकर फिल्म बना रहा हूँ। जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' है और यह लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी फिल्म इसी वर्ष नवंबर में रिलीज होगी।इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है।जूही ने इसके पहले भी ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ की कहानी लिखी थी।

आयुष्मान खुराना ने ट्वीट करके लिखा की- अमिताभ बच्चन सर और मेरी जोड़ी एकदम गुलाबो सिताबो सी होगी। मैं इस फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत खुश हूँ।

सके अलावा अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म के बारे में ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। बच्चन ने लिखा है- जी हां, यह है गुलाबो सिताबो की जोड़ियां। लखनऊ में होगी इनकी टक्कर।

सुजीत सिरकार ने अपने बयान में कहा “मैं और जूही इस कहानी पर पहले से काम कर रहे हैं। हम सब जानते हैं कि जब जूही कोई कहानी लेकर आती हैं तो उसमें एक अनोखापन होता है जो उनका ट्रेडमार्क है।” मैंने जैसे ही इसकी कहानी सुनी मुझे ये बहुत अच्छी लगी और मैंने इस कहानी पर फिल्म बनाने का निर्णय लिया।

Loading...