Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

अखिलेश यादव ने रैली में पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा 'वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं'

अखिलेश यादव ने रैली में पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा 'वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं'

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे है हर राजनैतिक पार्टियां लोकसभा सीट के लिए नामांकन कर रही है। इसी कड़ी में आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में रैली भी निकाली थी। इस रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने मोदी सरकार और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की -'वादा किया गया था कि हर साल 2 करोड़ नौकरी दे दी जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा था की देश का सारा काला धन आ जाएगा। बताओ कितना काला धन आया है? मोदी जी ने बोला था अच्छे दिन आएंगे।बताएं अच्छे दिन कहां हैं? अगर मोदी चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं। बिना दूध के चाय नहीं बन सकती।’

इसके अलावा अखिलेश ने योगी सरकार पर भी निशान साधते हुए कहा सीएम योगी आदित्‍यनाथ को 'ठोकीदार' बताया और कहा की जितने भी काम हमारी सरकार ने यूपी में किए थे सारे काम योगी सरकार ने बिगाड़ दिए।

इससे पहले अखिलेश यादव ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से अपना नामांकन किया। अखिलेश के नामांकन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम और महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी मौजूद रहे। आजमगढ़ में अखिलेश यादव का मुकाबला बीजेपी के प्रत्‍याशी और भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ से होगा।