Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

दिग्विजय सिंह के मंच से एक युवक ने की मोदी सरकार की तारीफ, हो गई किरकिरी

दिग्विजय सिंह के मंच से एक युवक ने की मोदी सरकार की तारीफ, हो गई किरकिरी

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करते नजर आ रहे है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जन सभा में एक अलग ही वाक़या हुआ। सोमवार को दिग्विजय सिंह ने बैरसिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लोगों से एक सवाल पूछा, लेकिन वहां उन्हें मुंह की खानी पड़ी क्योंकि उनके इस सवाल पर एक युवक ने उन्हें ऐसा जवाब दिया जिससे दिग्विजय सिंह की भरी सभा में किरकिरी हो गई। युवक ने मोदी सरकार की थोड़ी तारीफ़ क्या कर दी दिग्विजय सिंह ना सिर्फ असहज नजर आने लगे बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उस युवक को धक्का देते हुए मंच से भी उतारा गया।

आइये आपको पूरा वाक़या बताते है, दरअसल दिग्विजय सिंह ने जनसभा में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लोगो से पूछा कि मोदी ने लोगो से झूठ बोला कि नही बोला? सिंह ने कहा मोदी जी ने कहा था कालाधन आ जायेगा। घर-घर में 15 लाख रूपये आयेंगे। किसी के खाते में आये क्या? उन्होंने पूछा कि अगर किसी के खाते में 15 लाख रूपये आये हो तो हाथ उठाओ। इस दौरान एक युवक ने हाथ उठाया।

इसपर दिग्विजय सिंह ने उस युवक की ओर इशारा करते हुए कहा, "तुम्हारे खाते में आ गए आ जाओ, इधर आ जाओ हम तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे, सिंह ने युवक को खाता नम्बर के साथ मंच पर आने को कहा। जब युवक मंच पर पहुंचा तो सिंह ने कहा, "क्या आपके खाते में मोदी ने 15 लाख रुपये भिजवा दिए हैं। तब युवक ने कहा मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक की है, आतंकियों को मारा....। इस पर कार्यकर्ताओं ने युवक को मंच से धक्का देकर उतार दिया।

इसके बाद भी दिग्विजय सिंह झल्लाते हुए बोले, "अरे सर्जिकल स्ट्राइक ने मारा, तुम्हारे खाते में पंद्रह लाख आए कि नहीं आए। तुम्हे नौकरी भी मिल गई?" बहरहाल बता दें की भोपाल सीट से भाजपा द्वारा प्रत्याशी के तौर पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सामने लाने से कांग्रेस के लिए कांटे की टक्कर हो गयी है।

Loading...