Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

आपने नरेंद्र मोदी को वोट दिया इसलिए मैं आपकी मदद नहीं कर सकता: सीएम एचडी कुमारस्वामी

आपने नरेंद्र मोदी को वोट दिया इसलिए मैं आपकी मदद नहीं कर सकता: सीएम एचडी कुमारस्वामी

अभी पिछले ही महीने लोकसभा चुनाव का समापन हुआ है और इस चुनाव में एक बार फिर से मोदी सरकार प्रचंड बहुमत से विजयी होकर सत्ता में वापस आयी है। अब इस चुनाव में जो जो पार्टी हार चुकी है उनके समर्थक और नेता दोनों ही हताश हो चुके है और इस हताशा के कारण ये लोग अब जनता के साथ दुर्व्यवहार करने में भी संकोच नहीं कर रहे हैं।

ऐसा ही एक नज़ारा आज देखने को मिला है कर्नाटक में। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी स्वयं ही अपने प्रदेश की जनता से नाराज़ नजर आ रहे है। कर्नाटक के रायचूर जिले में सीएम एक कार्यक्रम में सम्मलित होने गए थे। कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने सीएम के सामने अपनी समस्या को रखा जिसे सुनकर सीएम एचडी कुमारस्वामी ने उनकी मदद को यह कह कर इंकार कर दिया कि "आपने वोट मोदी को दिया है इसलिए में आपकी मदद नहीं कर सकता।"

कर्नाटक के एक लोकल न्यूज़ चैनल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कुमारस्वामी ने किस तरह जनता का अपमान किया। इस न्यूज़ चैनल के अनुसार सीएम ने कहा "क्या मुझे आपका सम्मान करना चाहिए? क्या आपको लाठीचार्ज की जरूरत है? आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दिया और आप चाहते हैं कि मैं आपकी मदद करूं।"

इस पूरे मामले में कर्नाटक के भाजपा महासचिव रविकुमार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "आज रायचूर में हमारे मुख्यमंत्री ने जो कहा, उन्होंने बहुत आक्रामक और सख्त शब्दों में लोगों से कहा कि क्या मैं लाठीचार्ज के लिए पुलिस को बुलाऊं? कुमारस्वामी अपना आपा खो बैठे और कहा कि- आपने नरेंद्र मोदी को वोट दिया। मैं आपका समर्थन नहीं करूंगा।" रविकुमार ने यह भी कहा कि 'जैसे उन्होंने अपना आपा खो दिया और बहुत गुस्से में थे, वह एक आम इंसान की तरह व्यवहार कर रहे थे, यह अच्छा नहीं है। यदि आप सीएम के पद पर नहीं रहना चाहते, तो अच्छा होगा कि इस्तीफ़ा देकर घर पर बैठ जाएं।'