क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड की जीत की भविष्यवाणी कुछ साल पहले ही कर देने वाले जोफ्रा आर्चर की एक और भविष्यवाणी सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने कल से शुरू हुए आयरलैंड और इंग्लैंड टेस्ट मैच को लेकर साल 2015 में एक भविष्यवाणी की थी जो अब कल के मैच में एकदम सटीक बैठी है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर ने 16 फरवरी 2015 को किये एक ट्वीट में लिखा था की आयरलैंड अच्छी लग रही है (Ireland looking good). इस ट्वीट को भविष्यवाणी के तौर पर देखा जा रहा है। आयरलैंड द्वारा कल से शुरू हुए इस मैच में इंग्लैंड को सिर्फ 85 रन पर आल आउट कर दिया गया। इसके बाद आयरलैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने 2015 के इस ट्वीट को रीट्वीट किया और फिर यह ट्वीट वायरल होने लग गया।

आयरलैंड क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रीट्वीट होने के बाद एक बार फिर से जोफ्रा आर्चर की चर्चा होनी शुरू हो गई।  इससे पहले जोफ्रा आर्चर के कुछ और ट्वीट विश्व कप फाइनल के समय चर्चा में आये थे जिसे विश्व कप फाइनल का सटीक आकलन माना गया था।

ये भी पढ़े : जोफ्रा आर्चर बने क्रिकेट के भगवान, वर्ल्ड कप को लेकर 4 साल पहले की गई भविष्यवाणी निकली सच

आर्चर द्वारा 14 अप्रैल 2013, 29 मई 2014 और 5 जुलाई 2015 को किये ट्वीट विश्व कप के परिणामों पर बिलकुल सटीक बैठे थे। इन ट्वीट में आर्चर ने '16 रन और 6 गेंदें', 'लॉर्ड्स जाना चाहता हूँ' और 'सुपर ओवर में भी कोई दिक्कत नहीं होगी' जैसी बातें की थी जो बिलकुल सच साबित हुई थी।