Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज ‘Modi: Journey of a common Man’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज ‘Modi: Journey of a common Man’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कहानी पर 5 अप्रैल को एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है और इसके साथ ही EROS Now ने मोदी की ही कहानी पर एक वेब सीरीज का निर्माण किया है जिसे वे अप्रैल में रिलीज़ करेंगे। हाल ही में उस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। इस वेब सीरीज में पीएम मोदी का अभी तक का चरित्र चित्रण किया गया है। इस वेब सीरीज में पीएम मोदी ने कहा “दिन में ऐसे कार्य करो कि रात में सुख की नींद आये और जीवन काल में ऐसे कार्य करो कि अंत समय में सुख की मृत्यु आये”

आज के जमाने में डिजिटल प्लेटफार्म पर वेब सीरीज ने धमाल मचा रखा है। सीरियल और फिल्मों के अलावा लोग वेब सीरीज देखना भी काफी पंसद कर रहे हैं। अभी तक तो कई फेमस लोगो की जीवन पर भी वेब सीरीज बन चुकी है। लेकिन क्या आप जानते है जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन की कहानी पर भी एक वेब सीरीज बनने जा रही है। यह वेब सीरीज उमेश शुक्ला बनाने जा रहे है जिन्होंने इससे पहले ओह माय गॉड, आल इज वेल, 102 नॉट आउट जैसी फिल्में बनाये हैं।  

अभी कुछ दिन पहले ही नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने जा रही एक फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमे विवेक ओबरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे। बहरहाल वेब सीरीज के निर्देशक उमेश शुक्ला ने बताया की इसमें कोई बड़े अभिनेता नहीं होंगे। उन्होंने ने कहा, इस सीरीज की कहानी ही सबसे बड़ी स्टार है, इसमें कोई बड़ा एक्टर होगा तो लोग कहानी से कनेक्ट नहीं कर पायेंगे।  इसलिए उन्होंने सीरीज के लिए कोई प्रसिद्ध एक्टर नहीं लिए है। उमेश ने कहा, मुझे मोदी जी के व्यक्तित्व में दिलचस्पी है, उनके पास शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर है। जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते है।

बता दे इस वेब सीरीज की कहानी नरेंद्र मोदी के बचपन और उनके युवा जीवन पर आधारित होगी। इसमें उनके पीएम बनने तक सफर दिखाया जायेगा।इस सीरीज की शूटिंग गुजरात की कुछ जगह पर की जाएगी जहाँ मोदी रह चुके है । एक रिपोर्ट के मुताबिक में नरेंद्र मोदी की वेब सीरीज में युवा मोदी का किरदार टीवी सीरियल में काम कर चुके आशीष शर्मा निभायेंगे। इसके अलावा एक्टर महेश ठाकुर भी उनके जीवन के एक फेज का रोल प्ले करेंगे।  

इस वेब सीरीज का नाम अभी फाइनल नहीं किया है। लेकिन उमेश ने बताया यह सीरीज में 10 एपिसोड की होगी। फिलहाल तो लोग मोदी पर बन रही मूवी का इंतजार का रहे है।