Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

13 साल के नाबालिक छात्र से शारीरिक संबंध बनाने वाली टीचर को हुई 20 वर्ष की क़ैद

13 साल के नाबालिक छात्र से शारीरिक संबंध बनाने वाली टीचर को हुई 20 वर्ष की क़ैद

अमेरिका के एरिजोना में एक महिला टीचर को अपनी क्लास के एक नाबालिक छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के कारण 20 वर्ष की क़ैद हो गई है। महिला 13 वर्षीय छात्र को गंदे एस एम एस भेजकर उकसाती थी। बच्चे के माता-पिता को एक मोबाइल ऐप के जरिये महिला टीचर की इस घिनौनी हरकत का पता चला।

नाबालिक के साथ यौन उत्पीड़न करने वाली 28 वर्षीय महिला टीचर शादीशुदा है। कोर्ट के सामने सुनवाई के दौरान उसने कहा कि वह एक अच्छी और सच्ची इंसान है, लेकिन अपनी गलती का उसे अफ़सोस है। उसने यह भी कहा कि समाज को उससे कोई ख़तरा नही है।

महिला टीचर ब्रिटनी जमोरा ने जज से यह भी कहा कि वह जेल में रहते हुए नई डिग्री प्राप्त करना चाहती है, ताकि जेल से बाहर आने के बाद वह अपनी नई ज़िंदगी शुरू कर सके। कोर्ट ने उन्हें जेल में अच्छे व्यवहार पर रिहा करने से भी मना कर दिया है। मार्च 2018 में गिरफ्तार की गई इस महिला को जेल से छूटने के बाद सेक्स ऑफेंडर के रजिस्टर में नाम दर्ज करने के लिए कहा गया है।

बच्चे के माता-पिता एक मोबाइल ऐप के ज़रिये उसकी गतिविधियों पर नज़र रख रहे थे, तभी उनके सामने ये चौंका देने वाला खुलासा हुआ। पैरेंटल कंट्रोल वाली इस ऐप के प्रयोग से बच्चों की संदिग्ध गतिविधियों पर नियंत्रण रखा जा सकता है।  

जब माता पिता को बच्चे के व्यवहार में बदलाव मालूम हुआ तो उन्होंने इस ऐप की मदद से मोबाइल पर उसकी एक्टिविटी पर नज़र रखने का निर्णय लिया। मोबाइल में ऐप इंस्टाल करने के बाद बच्चे और उसकी टीचर के बीच होने वाली आपत्तिजनक बातचीत का खुलासा हुआ। जब माता पिता ने बच्चे से इसके बारे में पूछा तो उसने सब कुछ खुलकर बता दिया।