Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ धोखाधड़ी, फ़र्ज़ी सिग्नेचर कर लिए 4.5 करोड़ रूपए का लोन

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ धोखाधड़ी, फ़र्ज़ी सिग्नेचर कर लिए 4.5 करोड़ रूपए का लोन

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक सहवाग की पत्‍नी आरती ने अपने बिज़नेस पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरती ने आरोप लगया है की उनके बिज़नेस पार्टनर ने उनकी फ़र्ज़ी सिग्नेचर करके बैंक से 4.5 करोड़ रुपये का लोन ले लिया।

आरती सहवाग ने आरोप लगया है की उनके बिज़नेस पार्टनर रोहित कक्क्ड़ ने उनके साथ धोखा किया है। यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार फर्म में स्थित है। आरती ने बताया कि उनके फर्म के पार्टनर रोहित समेत 6 लोगों ने उनकी फर्म से नकली दस्तावेज़ों के सहारे लोन लिया और उनके नाम के फर्जी सिग्नेचर भी किए है और अब वे लोन चुका नहीं रहे हैं। आरती कंपनी एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट्स में पार्टनर हैं।

साथ ही इस फर्म के लोगों ने बिना आरती सहवाग की जानकारी के एक दूसरी फर्म को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी है। आरती ने आरोप लगाया है की जब वह पार्टनर बनी थी तो उन्होंने शर्त रखी थी क्या बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा।

फिलहाल, आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।