Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

बॉय फ्रेंड हिमांशु से स्वरा भास्कर का हुआ ब्रेअकप, अगली फिल्म में लेस्बियन लड़की बनेंगी

बॉय फ्रेंड हिमांशु से स्वरा भास्कर का हुआ ब्रेअकप, अगली फिल्म में लेस्बियन लड़की बनेंगी

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ से भी चर्चा में आ गयी है। जी हाँ उनका उनके बॉयफ्रेंड हिमांशू शर्मा से ब्रेक अप हो गया है। उनका रिलेशन 5 साल पुराना था।

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की शूटिंग के समय से ही स्वरा भास्कर और हिमांशू शर्मा की रिलेशनशिप चल रही थी। जिसमे अब दरार आ गयी है। बता दें कि 2016 में स्वरा ने हिमांशू के साथ अपने रिलेशनशिप को जग जाहिर किया था।

इतना ही नहीं वह दूसरी खबरों के कारण भी चर्चा में है वह है कि स्वरा एक आने वाली फिल्म जिसमे वह लेस्बियन लड़की का किरदार निभाने वाली है। इस फिल्म का नाम “शीर कोरमा” है और इस फिल्म में उनकी लेस्बियन पार्टनर दिव्या दत्ता रहेगी।

खबरों के मुताबिक फिल्म “शीर-कोरमा” की कहानी एक ऐसी महिला की है जिसमे वह अपने परिवार से पहचान, संबंध, स्वीकृति की खोज करती है। इस फिल्म के निर्देशक फराज आरिफ अंसारी है उन्होंने बताया की “दिव्या और स्वरा बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। उन्होंने आगे कहा की इतना ही नहीं उन्होंने LGBTQIA और इस समुदाय के लिए सहयोग भी दिया है जिस कारण ही मैंने उन्हें इस किरदार के लिए चुना है।”

इस फिल्म की दूसरी अभिनेत्री दिव्या ने कहा, "मैंने खुद को एक एक्टर के तौर पर चैलेंज देने के लिए इस किरदार के लिए हामी भरी और अपने ही दूसरे साइड को भी जानना था। मेरे साथ स्वरा और सुरेखा जी जैसे को-एक्टर्स हैं जो कि कमाल की हैं। मुझे हमेशा से उनके साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा थी। यह फिल्म उन महिलाओं के लिए खास होगा जो इसमें शामिल हैं और समाज में बैलेंस लाने की कोशिश कर रही हैं।"