Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

Student Of The Year 2 Trailer: करण जौहर के शानदार स्कूल में दाखिल हुए तीन नए बच्चे

Student Of The Year 2 Trailer: करण जौहर के शानदार स्कूल में दाखिल हुए तीन नए बच्चे

करण जौहर की इस साल की दूसरी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर शुक्रवार को लांच हो चुका है। कुछ दिन पहले फ़िल्म के कुछ पोस्टर रिलीज़ किये गए थे। लेकिन आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्नया पांडे लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

इस 3 मिनट 5 सेकेंड के ट्रेलर में टीन एजर्स के इमोशन, एक्शन, रोमांस और गजब का टशन नजर आ रहा है। हालांकि ट्रेलर में कुछ नया देखने को नहीं मिला। फिल्म की कहानी पहले पार्ट जैसी ही  नज़र आ रही है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का ख़िताब जितने के लिए खुद को प्रूफ करते नज़र आएंगे। फिल्म में टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करते नज़र आएंगे।वहीं तारा सुतारिया की खूबसूरती देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे और अन्नया एक बोल्ड लड़की के किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर देख के लगता है इन तीनों के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जायेगा।

इस फिल्म में 'ये जवानी है दीवानी' का रीमेक वर्ज़न भी सुनने को मिलने वाला है। यह फिल्म ठीक एक महीने बाद 10 मई को स‍िनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इसके अलावा करण जौहर की यह इस साल एक और मूवी ‘कलंक‘ आने वाली 17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है।