Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत दिल्ली पुलिस ने पकड़े स्पा सेंटर्स की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे

प्रतीकात्मक फोटो

‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत दिल्ली पुलिस ने पकड़े स्पा सेंटर्स की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे

दिल्ली पुलिस ने जिस्मफिरोशी के धंधे पर नकेल कसने व दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में चल रहे स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ने के लिए दिल्ली में “ऑपरेशन क्लीन” चलाया हुआ है। पूरे दिल्ली एवं NCR क्षेत्र में हजारों स्पा सेंटर्स चल रहे हैं जिनकी आड़ में  जिस्मफरोशी का धंधा फल फूल रहा है। ये स्पा सेंटर अपना बाजार चलाने के विज्ञापन सोशल मीडिया के माध्यम से देकर अपना धंधा बड़ा कर रहे है।

बीते दिन दिल्ली पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 18 में विभिन्न जगह चलने वाले करीब 14 स्पा सेंटर पर दबिश दी जहाँ कुल 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमे 25 महिलाएं भी शामिल है। पुलिस द्वारा की गई इस छापेमारी में कंडोम, दवाईयों समेत कई आपत्तिजनक वस्तुएँ भी बरामद हुई है। पुलिस द्वारा इस कार्यवाही में मसाज देने के नाम पर किस तरह जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है इस पर से पर्दा उठाया गया है।

देह व्यापार के इस धंधे को चलाने के लिए इन लोगों ने सोशल मीडिया और गूगल का सहारा लिया है। आप गूगल पर इन सब से संबंधित चीजे सर्च करोगे तो आपको खुद ही स्पा सेंटर से फ़ोन आने लगेंगे। आजतक के संवाददाता ने सर्विस प्रोवाइडर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर स्पा सेंटर्स का नंबर सर्च किया तो खुदबखुद इन स्पा सेंटर से फ़ोन आने लगे। इन लोगों से ज्यादा बात करने पर उन्होंने अपने सभी सुविधाओं के साथ सेक्स सर्विस के बारे में भी बता दिया है।

संवाददाता ने जब ग्राहक बनकर स्पा सेंटर में बात की तो उन्होंने बॉडी टू बॉडी मसाज का ऑफर दिया, उसके बाद अपना रेट बताया। उनके पास किन किन देशों की लड़कियाँ है वो भी बता दिया है। स्पा सेंटर के मैनेजर ने इस बात का दावा किया है कि वह किसी भी देश की लड़की उपलब्ध करवा सकता है और उनके पास 18 से 25 साल की लड़कियाँ है जो आपको मनचाही सेवा दे सकती है।