Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

सपा नेता के बिगड़े बोल, कार्यकर्ताओं से कहा ‘जो लोग वोट देने ना आएं उनके वोट खुद डाल आओ’

सपा नेता के बिगड़े बोल, कार्यकर्ताओं से कहा ‘जो लोग वोट देने ना आएं उनके वोट खुद डाल आओ’

भारतीय राजनीति में राजनेताओं के बयानों का स्तर बेहद गिरता जा रहा है। जल्द ही होने वाले साल 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनेताओं के उटपटांग बयान भी बढ़ गए हैं। जहाँ एक तरफ प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी आये दिन अपने बयानों में अजीब अजीब परिवर्तन के कारण हास्य के पात्र बने रहते हैं वहीं सत्ताधारी दल भाजपा के भी कुछ नेता अपने बेतुके बयानों से अपनी पार्टी को नीचा दिखाते रहते हैं। इसी फेहरिस्त में समाजवादी पार्टी के एक नेता का बयान सुर्खियों में है।

समाजवादी पार्टी के एक नेता ने विवादित बयान दिया है जिसमे नेता जी अपने कार्यकर्ताओं को अजीबोगरीब टिप्स दे रहे हैं। इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में सपा नेता अपने आस पास मौजूद कार्यकर्ताओं को यह समझाते हुए दिख रहे हैं की चुनावों के दौरान जो वोटर वोट देने ना आएं उनकी पर्चियां ले कर कार्यकर्ता खुद उनके बदले वोट दे आएं।

ये नेताजी है समाजवादी पार्टी के नेता आरआर बंसल, जिन्होंने कहा है की, “विधानसभा चुनाव में 80 प्रतिशत वोट पड़ा था, लेकिन इस बार 60 प्रतिशत ही वोट पड़ेगा। काफी लोग वोट डालने नहीं आते हैं, इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं का कतर्व्य बनता है कि वह गांव-गांव जाए और जो वोट नहीं डालने आते हैं उनका पर्ची लेकर आए और वोट डाले।

बता दें की ये विवादित बयान समाजवादी पार्टी के नेता आरआर बंसल ने प्रदेश के छतरपुर क्षेत्र के अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे थे। अब इस बयान पर भाजपा और एनडीए गठबंधन के नेताओं की टिप्पणी दिलचस्प होगी। इस बयान को ले कर चुनाव आयोग भी नेताजी को फटकार लगा सकता है।