Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

सलमान ने कटरीना संग बिखेरी चाशनी की मिठास, ‘भारत’ का नया गाना ‘चाशनी’ हुआ रिलीज

सलमान ने कटरीना संग बिखेरी चाशनी की मिठास, ‘भारत’ का नया गाना ‘चाशनी’ हुआ रिलीज

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ का गीत ‘चाशनी’ अपने नाम के अनुरूप है। यह गीत मानो किसी जलेबी जैसी मीठी है और इसकी मिठास भी गाने के वीडियो में प्रमुखता से दिखाई देती है। यह गीत सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच इश्क़ के रंग को कभी रेगिस्तान में तो कभी पानी में रोमांस करते हुए ख़ूबसूरती से दिखाता है। इस गीत को 70 के दशक के बैकग्राउंड सेट किया गया है और इसमें जहाँ सलमान एक मजदूर बने नजर आते हैं वहीं कैटरीना बॉस बनी हैं।

यह भी पढ़े:- रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म “भारत” का ट्रेलर, 5 अलग अलग लुक में नजर आये सलमान

‘चाशनी’ गीत को अभिजीत श्रीवास्तव ने बड़ी खूबसूरती के साथ तैयार किया है और इसे विशाल ददलानी तथा शेखर रवजियान ने संगीत में पिरोया है। गीत को प्रदर्शित करने से पहले, सलमान खान की आवाज में आपको उस समय के बॉलीवुड के दृश्य की एक झलक भी देखने को मिलेगी। इस दौरान सलमान इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार, राजेश खन्ना के आगमन के बारे में बात करते हुए, कहा कि उनका भारत दिलीप कुमार का प्रशंसक है और जिन्होंने कैटरीना के चरित्र में अपना सायरा बानो पाया है।

यह भी पढ़े:- ‘भारत’ का पहला गाना ‘स्लो मोशन’ हुआ रिलीज़, दिशा पटानी की आँखों में डूबे सलमान खान

बुधवार को सलमान ने चाशनी का टीज़र अपने ट्विटर प्रोफ़ाइल पर शेयर किया। इससे पहले, खान ने फिल्म का पहला गाना स्लो मोशन साझा किया था जिसमें उन्हें और दिशा पटानी को दिखाया गया था।

फिल्म में सलमान आपको 5 अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। अली अब्बास निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे । ये फिल्म एक दक्षिण कोरियाई फिल्म पर आधारित है।

Loading...