Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

मेरठ: हिंदुओं में खौफ, माँ की दवाई लेने गई दलित युवती संग मुस्लिम समुदाय के लोगो द्वारा रेप का प्रयास

मेरठ: हिंदुओं में खौफ, माँ की दवाई लेने गई दलित युवती संग मुस्लिम समुदाय के लोगो द्वारा रेप का प्रयास

मेरठ में हिन्दू लोगो की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। मेरठ में आये दिन इस प्रकार की घटनाएं हो रही है। मेरठ में मुस्लिम आबादी बढ़ती जा रही है। जिसके कारण हिन्दू लोग वहां से पलायन कर रहे है।

हाल ही में मेरठ की एक और घटना सामने आयी है जिसमे अपनी माँ के इलाज के लिए एक युवती जा रही थी। लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोगो ने उसका रेप करना चाहा और उसे पकड़ लिया। लड़की को रेप के मकसद से खींचने का प्रयास किया गया साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए। लड़की ने जब खुद को बचाने के लिए शोर मचाया तो मुस्लिम समुदाय के लोग उसे धमकी देने लगे और वहां से भाग गए। इस घटना के बाद से ही इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे मोहम्मद जीशान का हाथ था अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  बता दें कि घटना मेरठ के भावनपुर थाने के अब्दुल्लाहपुर इलाके में घटित हुई है और जिस लड़की के साथ यह घटना हुई है वह लड़की दलित बताई जा रही है।

खबर के मुताबिक इलाके में दलित महिला की तबियत ख़राब हो गयी और उसके उपचार के लिए उसकी बेटी पास के ही दूकान से दवाई लेने के लिए निकली तभी मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगो ने रास्ते से उसे जाते देखा और धक्का मार कर उसे नीचे गिरा दिया।  

उसके बाद लड़की को दबोचना शुरू किया और बलात्कार के प्रयास के लिए उसे उठाने की कोशिश की। लड़की ने खुद को उनसे  बचाने के लिए संघर्ष किया जिसके चलते उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए। जब उसने जोर जोर से शोर मचाना आरम्भ किया तो मुस्लिम समुदाय के लोग वहां से भाग गए।  

इस मामले में मोहम्मद फुरकान, मोहम्मद जीशान, आमिर खान के नाम सामने आये है। इस पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात है।