Go to the profile of  Rishabh Verma
Rishabh Verma
1 min read

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा, कहा ‘महामिलावटी लोग आतंकवाद को मुद्दा नहीं समझते’

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा, कहा ‘महामिलावटी लोग आतंकवाद को मुद्दा नहीं समझते’

दरभंगा में गुरुवार को पीएम मोदी ने एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने अपने इस भाषण में कहा की जो लोग महामिलावटी है वह आतंकवाद को मुद्दा नहीं समझते है। इस जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी उपस्थित थे। बता दें की भाजपा ने दरभंगा से गोपालजी ठाकुर को टिकट दिया है।‌‌

मोदी ने इस दौरान बोलते हुए कहा कि, ''नए भारत की ये ललकार है। बता दे कि युवाओं को जात-पात और पंथ से कोई लेना देना नहीं होता और ना ही उन्हें यह समझ में आते, वे केवल एक सशक्त भारत चाहते हैं। एनडीए गठबंधन पर युवाओं को विश्वास है और सभी भारतीय मिलकर मां भारती की शांति व सुरक्षा का दायित्व निभा रहे हैं। परन्तु भारत माता की जय और वंदेमातरम् से कुछ लोगों को भी परेशानी है। ऐसे लोगो की जमानत को ज़ब्त करना चाहिए। ये लोग बोलते हैं कि मोदी आतंकवाद और भारत से संबंधित बात क्यों करता है। आतंकवाद, राष्ट्र रक्षा भी एक तरह का मुद्दा है। लेकिन महामिलावटियों को इस चीज की भी परवाह नहीं है।''‌‌

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ‘‘नेताओं के लिए 40 साल पहले इतनी पुलिस नहीं लगानी होती थी जितनी आज जरुरत पड़ती है इसके अलावा उस समय मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारों पर भी पुलिस का पहरा नहीं होता था। 40 साल से विकास का फंड बम-बंदूकों पर व्यय हो रहा था। विकास का सारा पैसा हथियार खरीदने में खर्च हुआ जो की गरीबो को मिला चाहिए था।’’‌‌उन्होंने कहा कि ''देश की रक्षा केवल एक मजबूत इरादा रखने वाली सरकार ही कर सकती है। उन्होंने विपक्ष पर ताना कसते हुए कहा कि ये महामिलावट वाले लोग अपने वादों में भी घोटाला करने से भी पीछे ही हटते हैं।

कांग्रेस के लिए पीएम मोदी ने कहा की 2004 में कांग्रेस पार्टी ने वादा किया था कि वह देश के हर घर में 2009 तक बिजली दिला देंगे। लेकिन कांग्रेस ने जनता को धोखे में रखा।

2014 में  आपने यह ज़िम्मेदारी इस चौकीदार को दी। बिहार के हर घर में नीतीश जी ने बिजली पहुँचाई है।कश्मीर के घर-घर में भी राज्यपाल शासन लगने के बावज़ूद भी बिजली पहुंची।